850 साल पुराने मंदिर में शादी रच...

850 साल पुराने मंदिर में शादी रचाने जा रहे हैं संग्राम सिंह और पायल रोहतगी, शादी से पहले इस खूबसूरत अंदाज़ में भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंचा कपल, देखें वायरल पिक्चर्स… (Viral Pictures: Payal Rohatgi And Sangram Singh To Get Married In The 850-Year-Old Temple In Agra On July 9)

12 साल के लंबे वक्त तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद (after 12 years of dating) आख़िरकर संग्राम सिंह और पायल रोहतगी (Sangram Singh and Payal Rohatgi) 9 जुलाई 2022 को सात फेरे लेने जा रहे हैं (get married on 9th July) अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग (destination wedding) को लेकर संग्राम ने पहले भी कहा था कि शादी किसी मंदिर में ही होगी या तो मुंबई या राजस्थान… लेकिन आख़िरकार इनकी शादी आगरा (Agra) में होने जा रही है. यहां के जेपी पैलेस (Jaypee palace) में शादी के सारी रस्में हो रही हैं- मेहंदी, हल्दी और संगीत (haldi-mehandi-sangeet) जिनकी तस्वीरें पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल (viral pictures on social media) हो चुकी हैं.

शादी से पहले ये कपल आगरा के प्राचीन राजेश्वर महादेव मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंचा. इस मंदिर की काफ़ी मान्यता है और ये मंदिर 850 साल पुराना है. यहां दोनों ने महादेव और मां पार्वती को साक्षी मानकर अपने नए जीवन की शुरुआत के लिए पूजा-अर्चना कर भगवान का आशीर्वाद लिया. माना जाता है इस मंदिर में मन से जो भी मन्नत मांगते हैं वो पूरी होती है.

संग्राम और पायल ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी प्री वेडिंग फ़ोटोशूट की कुछ पिक्चर्स शेयर की हैं जिनमें दोनों काफ़ी खूबसूरत, रोमांटिक, कोज़ी और प्यारे लग रहे हैं. संग्राम ने कैप्शन में लिखा है- हमारे जीवन के खूबसूरत सफर की शुरुआत! आप सभी के आशीर्वाद और शुभकामनाओं की जरूरत है… बात दोनों के लुक की करें तो पायल ने मरून रंग का फ़्लोरल डिजाइनर लहंगा पहना है और वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं संग्राम ने बेज कलर का कुर्ता और सफ़ेद पजामा पहना है. उनके पैरों में मोजड़ी है.

संग्राम दरअसल 21 जुलाई यानी अपने जन्मदिन के मौक़े पर शादी करना चाहते थे लेकिन ये किन्हीं वजहों से नहीं हो पाया और अब 9 जुलाई को कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. शादी के बाद दिल्ली में 14 जुलाई को रिसेप्शन दिया जाएगा.

Photo Courtesy: Instagram/viralbhayani

×