होली के मौक़े पर जाह्नवी कपूर ने...

होली के मौक़े पर जाह्नवी कपूर ने फैंस को कराई राजस्थान की सैर, वहां बिताए 40 घंटों की खूबसूरत झलकियों के साथ-साथ मज़ेदार खाने की पिक्चर से फैंस को दी विज़ुअल ट्रीट (Visual Treat: Janhvi Kapoor Shares Pictures And Videos Of Her ‘40 Hours In Rajasthan’ And It’s Mesmerising)

जाह्नवी कपूर अक्सर अपनी लेटेस्ट पिक्चर्स सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं और वो काफ़ी एक्टिव भी रहती हैं सोशल मीडिया पर. हाल ही में जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम पर राजस्थान की खूबसूरत पिक्चर्स और वीडियोज़ शेयर कर फैंस को खुश कर दिया. जाह्नवी ने अपनी पोस्ट पर कैप्शन दिया है राजस्थान में 40 घंटे…

इन चालीस घंटों की बेहद खूबसूरत झलकियां जाह्नवी ने लोगों को दिखाई हैं जिनमें वहां का लोक गीत-संगीत और नृत्य के साथ-साथ वहां के भव्य महल का भी नज़ारा है.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

लेकिन इन सबके बीच दो चीज़ें ख़ास दिखीं, पहली- राजस्थानी खाने से भरी हुई थाली जिसे देख मुंह में पानी आ गया और दूसरी ख़ास पिक्चर है खुद जाह्नवी की जिसमें वो बेहद खूबसूरत लहंगे में नज़र आ रही हैं.

हालांकि इसमें जाह्नवी का बैक दिख रहा है लेकिन इसे देख अंदाज़ा लगाना मुश्किल नहीं कि वो ज़रूर वहां किसी फोटोशूट के लिए गई हैं.

इसके अलावा जाह्नवी ने अपनी टीम के साथ भी एक मज़ेदार तस्वीर शेयर की है. साथ ही फूलों की रंगीन तस्वीर और राजस्थान की भव्यता के दर्शन भी जाह्नवी ने फैंस की कराए.

×