दिव्यांका का रोमांटिक बर्थड...

दिव्यांका का रोमांटिक बर्थडे (vivek baked cake for divyanka)

दिव्यांका त्रिपाठी के जन्मदिन पर उनके बेटर हाफ यानि विवेक एक के बाद एक सरप्राइज दिए जा रहे हैं। 14 दिसंबर को उदयपुर की गुलाबी ठण्ड में जहाँ दिव्यांका अपना जन्मदिन मना रही थी वहीँ विवेक उनके लिए चुपके से केक बना रहे थे. विवेक ने दिव्यांका के लिए एक खास केक बेक किया और रूम के होटल में उन्हें बड़े ही अनोखे राजस्थानी अंदाज़ में पेश किया जिसे देखकर दिव्यांका भी अचंभित हो गयीं। केक के साथ विवेक ने एक राजस्थानीअम्ब्रेला औरअपनी शादी की रोमांटिक तस्वीर रखी थी।

divyanka tripathi
राजस्थानी अम्ब्रेला के साथ केक
divyanka tripathi
विवेक ने बनाया केक
divyanka tripathi
divyanka tripathi
विवेक का रोमांटिक सरप्राइज

दिव्यांका और विवेक इन दिनों उदयपुर में छुट्टियां बिता रहे हैं जिसकी तस्वीर कुछ दिन पहले दोनों ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी दरअसल विवेक ने ही दिव्यांका के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए उदयपुर का ट्रिप प्लान किया था. उदयपुर दिव्यांका की पसंदीदा जगह है। जन्मदिन के दिन दिव्यांका को उनके फैंस की तरफ से ढेर सारी बधाइयाँ मिली इसके बाद विवेक ने उन्हें नए अंदाज़ में केक गिफ्ट किया जो दिव्यांका को इतना पसंद आया की उन्होंने विवेक का हाथ चुम लिया इसके बाद दिव्यांका ने केक काटा ।

divyanka tripathi
divyanka tripathi
divyanka tripathi
divyanka tripathi

दिव्यांका और विवेक की जोड़ी टीवी जगत की काफी चर्चित जोड़ी है लोग उनके बीच की केमिस्ट्री को काफी पसंद करते हैं। इसलिए उनके पोस्ट को हमेशा उनके फैंस फॉलो करते हैं. अपने जन्मदिन पर फैंस के साथ दिव्यांका लाइव भी जुड़ीं जहाँ दिव्यांका ने अपने नए सीरियल के बारे में भी बताया। हालाँकि उन्होंने साफ़ तौर पर कुछ नहीं कहाँ लेकिन ये बताया कि वे जल्द ही नए अवतार में सीरियल में दिखाई देंगी साथ ही दिव्यांका ने ये भी कहा कि जिस सीरियल में वो नज़र आएंगी वो नया नहीं काफी पुराना है लेकिन नए अंदाज़ में है। लाइव चैट में विवेक ने बताया कि नए सीरियल में दिव्यांका काफी ख़ूबसूरत लग रही हैं उन्होंने कहा कि जब इसका प्रोमो आएगा तो दिव्यांका को देखकर भूचाल आ जायेगा।