दिव्यांका त्रिपाठी से वीडिय...

दिव्यांका त्रिपाठी से वीडियो कॉल पर बात करते समय अचानक सो गए विवेक दहिया, एक्टर ने इस चीज़ को ठहराया ज़िम्मेदार (Vivek Dahiya Suddenly Falls Asleep While Talking to Divyanka Tripathi on a Video Call, Actor Blames This Thing)

रोहित शेट्टी के एडवेंचर से भरपूर रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग के लिए टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों साउथ अफ्रीका के केप टाउन में हैं. एक्ट्रेस शो के लिए अपने पति से सात समंदर दूर पहुंच गई हैं, जबकि विवेक दहिया मुंबई में हैं. ऐसे में कपल एक-दूसरे को काफी मिस कर रहे हैं और वीडियो कॉल के ज़रिए एक-दूजे का दीदार करते हैं. हालांकि अलग-अलग टाइम ज़ोन होने की वजह से कॉल पर जुड़े रहना और भी मुश्किल हो जाता है. इस बीच विवेक दहिया ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो पत्नी दिव्यांका त्रिपाठी से वीडियो कॉल पर बात करते समय अचानक से सो जाते हैं, इसके लिए एक्टर ने अलग-अलग टाइम ज़ोन को ज़िम्मेदार ठहराया है.

Vivek Dahiya
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Vivek Dahiya and Divyanka Tripathi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

विवेक दहिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से जो फोटो पोस्ट की है, उसमें वो अपने हाथ में लैपटॉप लिए सोफे पर सोते हुए नज़र आ रहे हैं. इस तस्वीर को देखकर ऐसा लगता है कि जैसे वो दिव्यांका से वीडियो कॉल पर बात करते समय अचानक से बीच में सो गए हों. जी हां, अपनी पत्नी से अलग टाइम ज़ोन में होने का असर विवेक दहिया के नींद पर पड़ता दिख रहा है. ‘कवच’ एक्टर ने अपनी इस फोटो के साथ कैप्शन लिखा है- यह टाइम का अंतर @divyankatripathidahiya. तस्वीर में साफ दिख रहा है कि विवेक की नींद में काफी खलल पड़ गई है.

बता दें कि पिछले महीने ही दिव्यांका त्रिपाठी ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग के लिए साउथ अफ्रीका के केप टाउन के लिए रवाना हुई थीं. अपनी पत्नी के दूर जाने पर एक्टर विवेक दहिया ने एक इमोशनल नोट लिखा, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें खाली घर में वापस आने में डर लग रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि दोनों को लगा कि खतरों के खिलाड़ी करते समय हम कॉल के ज़रिए एक-दूसरे से कनेक्ट रहेंगे.

Divyanka Tripathi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Vivek Dahiya and Divyanka Tripathi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

विवेक दहिया ने लिखा- ‘7 मई 2021, सुबह 3:30 बजे… मौजूदा परिदृश्य के कारण खतरों के खिलाड़ी के लिए हमने बहुत सोचा, लेकिन फिर हम इस धारणा के साथ आगे बढ़े कि शो को चलना चाहिए. तब से, मैं डर रहा था कि आज रात जब मुझे आपको एयरपोर्ट पर विदा करना होगा और एक खाली घर में लौटना होगा (जो आपके मौजूद होने पर ही घर होता है), जहां हर छोटी चीज़ मुझे आपकी याद दिलाती है. अपनी पत्नी से दूर होने पर विवेक दहिया उन्हें काफी मिस करते हैं और वीडियो कॉल से जुड़े रहने के लिए वो देर रात तक जागते हैं.

गौरतलब है कि केप टाउन से दिव्यांका त्रिपाठी अक्सर अपनी लेटेस्ट फोटोज़ और वीडियो शेयर करके अपने फैन्स के साथ जुड़ी हुई हैं. वहीं अगर बात करें विवेक और दिव्यांका की लव स्टोरी की तो, दोनों की पहली मुलाकात ‘ये है मोहब्बतें’ के सेट पर हुई थी. इसके बाद दोनों के बीच स्पेशल बॉन्डिंग बन गई और कपल ने शादी का फैसला किया. विवेक और दिव्यांका ने 8 जुलाई 2016 को भोपाल में पारंपरिक रीति-रिवाजों के अनुसार शादी की. कपल की शादी के पांच साल जल्द ही पूरे होने वाले हैं और दोनों अपनी शादी की पांचवी सालगिरह मनाएंगे.