सुष्मिता सेन-ललित मोदी के रिश्ते...

सुष्मिता सेन-ललित मोदी के रिश्ते पर भड़कीं तसलीमा नसरीन, कहा- क्या पैसों के लिए बिक गई हैं एक्ट्रेस, इसलिए एक अपराधी और बदसूरत व्यक्ति को डेट कर रही हैं? (‘Was She Sold To Money?’ Taslima Nasrin Slams Sushmita Sen For Dating Lalit Modi, Says- She Is Spending Time With A Very Unattractive Person Involved In Various Crimes)

15 जुलाई को ललित मोदी ने सुष्मिता सेन (Lalit Modi and Sushmita Sen) संग अपनी तस्वीरें (pictures) शेयर कर अपने अफ़ेयर (affair) का खुलेआम एलान कर दिया और तभी से सब हैरान हैं. यहां तक कि सुष्मिता के परिवार तक को इसकी भनक नहीं लगी. सुष्मिता ने भी पूरे एक दिन तक चुप्पी साधी हुई थी और इसके बाद अपनी बेटियों संग तस्वीरें शेयर कर सफ़ाई दी कि न उन्होंने शादी की है और न सगाई, वो अपनी दुनिया में ख़ुश हैं… लेकिन एक्ट्रेस ने अपने अफ़ेयर को झुठलाया नहीं.

तब से फैंस भी ललित मोदी को ट्रोल कर रहे हैं कि वो टीनएजर की तरह व्यवहार कर रहा है, वहीं सुष्मिता से भी कई लोग ख़फ़ा हैं कि क्या उनको देश का पैसा लेकर भागा हुआ अपराधी ही मिला था. वहीं कुछ लोग उनको सपोर्ट भी कर रहे हैं कि ये उनकी निजी ज़िंदगी है, उनको जीने दो. खुद ललित मोदी ने भी लोगों को फटकार लगाई और कहा जीयो और जीने दो.

लेकिन अब लेखिका तसलीमा नसरीन ने सुष्मिता से नाराज़गी ज़ाहिर की. उन्होंने 16 जुलाई को अपने फ़ेसबुक पर बंगाली में लिखा- मैं सुष्मिता से एक ही बार मिली हूं कोलकाता एयरपोर्ट पर. उन्होंने मुझे गले लगाया और आई लव यू कहा. वो इतनी ख़ूबसूरत थीं कि मेरी नज़रें उन पर से हट ही नहीं पा रही थीं. वो इतनी लंबी थीं कि मेरे बग़ल में खड़े होकर वो मुझसे झुककर बात कर रही थीं. उनकी पर्सनैलिटी मुझे बेहद पसंद आई. इतनी कम उम्र में उन्होंने दो बेटियों को गोद लिया. उनकी आत्मनिर्भरता, ईमानदारी, जागरूकता और बहादुरी की मैं क़ायल हो गई. इसके साथ ही वो बेहद स्ट्रॉन्ग और सिम्पल भी हैं.

सुष्मिता की तारीफ़ करने के बाद आगे तसलीमा ने लिखा- लेकिन अब सुष्मिता आईपीएल के संस्थापक और कई क्राइम में शामिल व बेहद अनआकर्षक व्यक्ति को डेट कर रही हैं, क्या सिर्फ़ इसलिए कि वो व्यक्ति बहुत अमीर है? क्या वो पैसों के लिए बिक गई हैं? हो सकता है कि वाक़ई उनको प्यार हो गया हो लेकिन यक़ीन नहीं होता कि वो सच में प्यार में हैं और जो लोग सिर्फ़ पैसों के लिए प्यार में होते हैं या रिश्ते बनाते हैं उनके लिए मेरे मन में इज़्ज़त बहुत जल्द कम हो जाती है.

जिस दिन ललित मोदी ने ये पिक्चर्स पोस्ट की थीं तब तसलीमा ने ट्वीट किया था कि सुष्मिता सेन आत्मनिर्भर और बहुत स्ट्रॉन्ग हैं. वो क्यों किसी आदमी से शादी करेंगी. इसकी कोई ज़रूरत ही नहीं है.

×