जब तापसी पन्नू पर आया था एक लड़क...

जब तापसी पन्नू पर आया था एक लड़की का दिल, एक्ट्रेस ने कुछ ऐसे किया था रिएक्ट (When a Girl Liked Taapsee Pannu from Her Heart, Knows What Was Actress Reaction)

बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों अपनी फिल्म ‘शाबाश मिठु’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. भारतीय क्रिकेटर मिताली राज की बॉयोपिक ‘शाबाश मिठु’ में तापसी ने मुख्य भूमिका निभाई है. वैसे अपने फिल्मी करियर में तापसी ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर दर्शकों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है. वैसे तो एक लड़की दूसरी लड़की की कभी तारीफ नहीं करती है, लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में तापसी ने दिलचस्प किस्सा बताते हुए कहा कि एक लड़की का दिल उन पर फिदा हो गया. जब तापसी को पता चला कि एक लड़की उन पर फिदा हो गई है तो उनका क्या रिएक्शन था, इस बारे में भी एक्ट्रेस ने खुलकर बात की थी. आइए जानते हैं यह दिलचस्प किस्सा.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

तापसी पन्नू ने इंटरव्यू में बताया कि एक बार जब वो गोवा में छुट्टियां मना रही थीं, तब एक लड़की का दिल उन पर आ गया था. तापसी की मानें तो लड़की के बारे में जानकर उन्हें काफी अच्छा लगा था, क्योंकि तापसी सोच भी नहीं सकती थीं कि कोई लड़की उन्हें पसंद भी कर सकती है. यह भी पढ़ें: बॉलीवुड ही नहीं साउथ की फिल्मों में भी चलता है इन एक्ट्रेसेस का सिक्का, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान (These Actresses Not only Hit in Bollywood but also in South, You Will be Surprised to Know the Name)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब तापसी से सवाल किया गया कि क्या कभी उनके साथ काम करने वाली या किसी लड़की का दिल उन पर आया है? तब इस सवाल का जवाब देते हुए तापसी ने बताया था कि साथ में काम करने वाली तो नहीं, लेकिन ऐसा उनके साथ तब हुआ था जब मैं अपने दोस्तों के साथ गोवा गई थी. गोवा में एक लड़की का दिल मुझ पर आ गया था, पहले मुझे इसका एहसास नहीं हुआ. हालांकि बाद में मेरे दोस्तों ने मुझे इस बारे में बताया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दोस्तों के बताए जाने के बाद जब पता चला कि किसी लड़की का मुझ पर दिल आया है तो यह जानकर अच्छा लगा. इसकी वजह बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि एक लड़की हमेशा दूसरी लड़की में कमियां या खामियां ही ढूंढती है, इसलिए वो एहसास मेरे लिए काफी अच्छा था कि कोई लड़की मुझे पसंद कर रही है. यह भी पढ़ें: एक्टिंग के अलावा यह काम भी करती हैं तापसी पन्नू, जानकर आप हो जाएंगे एक्ट्रेस के कायल (Taapsee Pannu Does This Work Apart From Acting, You Will Also Be Impressed after Knowing It)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि फिल्म ‘शाबाश मिठु’ को श्रीजित मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है, जिसमें तापसी पन्नू और विजय राज ने लीड रोल प्ले किया है. फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. वहीं तापसी के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वो जल्द ही अनुराग कश्यप की फिल्म ‘दोबारा’ और राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ में नज़र आएंगी.

×