जब इस मशहूर डायरेक्टर से भिड़ गई...

जब इस मशहूर डायरेक्टर से भिड़ गई थीं ऐश्वर्या राय, जानें किस बात को लेकर हुआ था झगड़ा (When Aishwarya Rai had Argue With This Famous Director, Know What Was the Matter)

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री और पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी सुंदरता ही नहीं, बल्कि अपनी दमदार एक्टिंग के लिए भी जानी जाती हैं. लोग उनकी खूबसूरती के साथ-साथ उनकी एक्टिंग के भी कायल हैं. इसमें कोई दो राय नहीं है कि ऐश्वर्या राय ने कई फिल्मों में अपनी दमदार अदायगी के ज़रिए दर्शकों के दिलों को जीता है और सालों से उनके दिलों पर राज कर रही हैं. वैसे तो ऐश नेचर में काफी स्वीट हैं, लेकिन जब उन्हें गुस्सा आता है तो वो किसी की नहीं सुनतीं. एक बार की बात है जब ऐश्वर्या एक मशहूर डायरेक्टर से खफा होकर उनसे भिड़ गई थीं. आखिर किस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था, आइए जानते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर कहा जाता है कि वो अच्छे लोगों के साथ जितनी स्वीट हैं, उन्हें गलत बातों को लेकर उतनी ही तेज़ी से गुस्सा भी आ जाता है. अगर एक बार ऐश को गुस्सा आ गया तो फिर वो किसी की भी नहीं सुनती हैं. एक बार उनके गुस्से का शिकार डायरेक्टर मणिरत्नम भी हो गए थे और ऐश उनके साथ भिड़ गई थीं. यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन से लेकर श्रद्धा कपूर तक, जब फिल्म के बीच से इन सितारों को किया गया बाहर (From Kartik Aaryan to Shraddha Kapoor, When These Stars were Thrown Out of The Middle of Film)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश्वर्या एक बार डायरेक्टर मणिरत्नम से भिड़ गई थीं. कहा जाता है दोनों के बीच मेकअप को लेकर बहस हो गई थी, जिसके बाद ऐश्वर्या उनसे नाराज़ हो गई थीं. डायरेक्टर के साथ ऐश की यह अनबन फिल्म ‘रावण’ की शूटिंग के दौरान हुई थी. फिल्म में ऐश्वर्या के अपोज़िट अभिषेक बच्चन ने लीड रोल प्ले किया था. इस फिल्म के दौरान डायरेक्टर ने ऐश्वर्या को बिना मेकअप के शूट करने के लिए कहा था, जिसके बाद दोनों के बीच अनबन हो गई.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जब मणिरत्नम ने ऐश्वर्या से कहा कि वो बिना मेकअप के शूट करें तो ऐश ने उनकी बातों को अनसुना करते हुए हल्का मेकअप कर लिया और सेट पर पहुंच गईं. ऐश्वर्या को हल्के मेकअप में सेट पर देखकर मणिरत्नम ने कहा कि शूट तो बिना मेकअप के ही होगा. अपनी बात पर अड़ते हुए मणिरत्नम ने ऐश को चेहरा धोने के लिए कहा, लेकिन ऐश भी अपनी बात पर कायम रहीं और वहीं बैठ गईं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कहा जाता है दोनों के बीच के इस झगड़े के चलते काफी देर तक फिल्म की शूटिंग रुकी रही, आखिर में डायरेक्टर को ही ऐश्वर्या की ज़िद के आगे हार माननी पड़ी, तब जाकर शूटिंग शुरु हो सकी. आखिर में मणिरत्नम को ऐश्वर्या के हल्के मेकअप में ही शूटिंग पूरी करनी पड़ी थी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

फिल्मों में ऐश्वर्या की एंट्री की बात की जाए तो उन्होंने तमिल फिल्म ‘इरुवर’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. आपको जानकर हैरानी होगी कि ऐश की डेब्यू फिल्म को भी मणिरत्नम ने ही डायरेक्ट किया था, जबकि उन्होंने ‘और प्यार हो गया’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. ऐश ने अपने एक्टिंग करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है, जिनमें ‘मोहब्बतें’, ‘गुरु’, ‘ढाई अक्षर प्रेम के’, ‘हम दिल दे चुके सनम’, ‘जोधा अकबर’, ‘देवदास’ और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ इत्यादि शामिल हैं. यह भी पढ़ें: अपने माता-पिता के साथ रहते हैं बॉलीवुड के ये सितारे, फैमिली से अलग रहना नहीं है पसंद (These Bollywood Stars Live With Their Parents, They do not Like to Live Separate from Family)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि ऐश्वर्या राय ने साल 1994 में दुनिया भर की कई सुंदरियों को पीछे छोड़ते हुए मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था. इससे पहले साल 1991 में उन्होंने इंटरनेशनल सुपरमॉडल कॉन्टेस्ट जीता था, जिसके बाद उन्हें एक फेमस मैगज़ीन में फीचर किया गया था. ऐश के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही मणिरत्नम की फिल्म ‘पोंनियिन सेलवन’ में नज़र आएंगी.

×