फिल्म ‘3 इडियट्स̵...

फिल्म ‘3 इडियट्स’ में करीना कपूर के रोल के लिए जब ऑडिशन देने पहुंची थीं अनुष्का शर्मा, वायरल हो रहा है एक्ट्रेस का अनदेखा वीडियो (When Anushka Sharma Gave an Audition for Kareena Kapoor’s Role in 3 Idiots, Unseen Throwback Video Goes Viral)

बॉलीवुड की खूबसूरत और सक्सेसफुल एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. अनुष्का आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं. अनुष्का का नाम उन एक्ट्रेसेस में शुमार है, जो किसी न किसी वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. इस बीच एक्ट्रेस के बर्थडे पर उनका एक थ्रोबैक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें अनुष्का फिल्म ‘थ्री इडियट्स’ में करीना कपूर खान के किरदार के लिए ऑडिशन देती हुई नज़र आ रही हैं. अनुष्का का अंदाज़ फैन्स को खूब लुभा रहा है.

Anushka Sharma
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Anushka Sharma
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अनुष्का शर्मा के ऑडिशन का यह पुराना वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और उनके चाहने वाले इसे काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में अनुष्का फिल्म ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ का एक डायलॉग बोल रही हैं, जिसे फिल्म के आखिर में ग्रेसी सिंह ने बोला था. बता दें कि फिल्म में करीना कपूर के फाइनल होने से पहले फिल्म ‘थ्री इडियट्स’ के मेकर्स ने अनुष्का का ऑडिशन लिया था. हालांकि ऑडिशन के बाद भी अनुष्का इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाईं और उनकी जगह करीना को कास्ट किया गया.

अपने थ्रोबैक वीडियो में अनुष्का शर्मा काफी यंग नज़र आ रही हैं और वो ग्रीन टॉप पहनकर फिल्म के लिए ऑडिशन दे रही हैं. भले ही ऑडिशन देने के बाद भी फिल्म में अनुष्का का सिलेक्शन नहीं हुआ हो, लेकिन इसके पांच साल बाद डायरेक्टर राजकुमार हरानी की फिल्म ‘पीके’ में अनुष्का को आमिर खान के अपोज़िट कास्ट किया गया था. फिल्म ‘पीके’ में अनुष्का शर्मा ने एक दमदार जर्नलिस्ट की भूमिका अदा की थी, जबकि आमिर ने एक एलियन का कैरेक्टर प्ले किया था. फिल्म पीके में अनुष्का के एक्टिंग को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया था.

अपनी कड़ी मेहनत और दमदार एक्टिंग की बदौलत बहुत कम समय में बॉलीवुड में नाम कमाने वाली अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में क्रिकेटर विराट कोहली से शादी की थी. दोनों ने इटली में अपनी फैमिली और क्लोज़ फ्रेंड्स की मौजूदगी में सात फेरे लिए. अनुष्का ने जब विराट संग शादी की थी, तब उनकी उम्र महज 29 साल थी. शादी के करीब 3 साल बाद एक्ट्रेस ने बेटी वामिका को जन्म दिया है. फिलहाल एक्ट्रेस अपनी बेटी और फैमिली के साथ अपनी लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं.

अनुष्का शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘ज़ीरो’ में देखा गया था, इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कैटरीना कैफ भी नज़र आई थीं. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई, लेकिन इस फिल्म के बाद अनुष्का प्रोडक्शन हाउस में बिज़ी हो गईं. हाल ही में उन्होंने नेटफ्लिक्स के लिए फिल्म ‘बुलबुल’ प्रोड्यूस की थी, जबकि पिछले साल उनके प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी वेब सीरीज़ ‘पाताल लोक’ को अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ किया गया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था.