जब टीवी की छोटी बहू के साथ हुई थ...

जब टीवी की छोटी बहू के साथ हुई थी धोखाधड़ी, रुबीना दिलैक को झेलना पड़ा था इतना बड़ा नुकसान (When Chhoti Bahu Became The Victim of Cheating, Rubina Dilaik had to Face Such a Big Loss)

टीवी सीरियल ‘छोटी बहू’ से घर-घर में फेमस होने वाली रुबीना दिलैक का नाम आज छोटे पर्दे की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार है, जो लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं. ‘बिग बॉस 14’ की विनर रह चुकीं रुबीना दिलैक ने एक इंटरव्यू में अपने साथ घटी एक घटना को लेकर खुलासा किया था. एक्ट्रेस ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा था कि साल 2011 में उनके साथ धोखाधड़ी की गई थी और उन्हें लाखों रुपए का नुकसान झेलना पड़ा था. एक्ट्रेस के अनुसार, जब वो धोखाधड़ी की शिकार हुई थीं, तब उन्हें 16 लाख रुपए का नुकसान हुआ था. यहां तक कि एक्ट्रेस को अपना घर और दो कारें तक बेचनी पड़ गई थी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रुबीना ने अपने साथ हुई धोखाधड़ी के बारे में बात करते हुए कहा कि साल 2011 में जब 9 महीने बाद भी उनकी बकाया फीस नहीं मिली तो उन्होंने शो के मेकर्स से एक बार मिलने की अपील की और फिर उनके पूछा कि आखिर उनका पेमेंट क्यों रिलीज़ नहीं किया जा रहा है. बकाया राशि मांगने पर प्रोडक्शन हाउस ने शूट में देरी से हुए नुकसान का रिकॉर्ड दिखाया, जो करीब 16 लाख रुपए का था. यह भी पढ़ें: सगाई के बाद इस वजह से श्रद्धा आर्या ने तोड़ दिया था मंगेतर संग रिश्ता, फिर थामा राहुल नागल का हाथ (Because of this Shraddha Arya Broke her Relationship with Her Fiance after Engagement, Then Got Married to Rahul Nagal)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि उनके अपलिंक की कीमत साल 2011 में करीब 16 लाख थी, लेकिन उन्होंने दावा किया कि प्रोडक्शन हाउस द्वारा दिखाए गए रिकॉर्ड सही नहीं, बल्कि फेक थे. रिकॉर्ड में नौ घटनाओं को जिक्र था, जो बिल्कुल सही नहीं था. उन्होंने बताया कि मड आइलैंड पर शूटिंग के दौरान एक बार उन्हें कीड़े ने काट लिया था, जिसकी वजह से उन्हें बुखार आ गया. दो-तीन घंटे तक बुखार रहने के कारण शूटिंग में देरी हो गई. ऐसे में शूटिंग शेड्यूल में उस दिन की घटना को शामिल करके घंटे के हिसाब से पैसे काटे गए, जो लगभग 1 लाख 40 हज़ार रुपए था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रुबीना यहीं नहीं रुकीं उन्होंने आगे बताया कि उस घटना के बाद तो जैसे वो बर्बाद हो गईं. उन्हें नुकसान की भरपाई करने के लिए अपना घर तक बेचना पड़ गया. एक्ट्रेस के पास इस स्थिति से निकलने और अपने कमिटमेंट को पूरा करने के लिए कोई और रास्ता नजर नहीं आ रहा था. उस दौरान ईएमआई न भर पाने की वजह से उन्हें अपनी दो कारें भी बेचनी पड़ गई थी. दरअसल, वो किसी तरह की चिंता में नहीं रहना चाहती थीं, इसलिए उन्होंने घर और कार बेचकर नुकसान की भरपाई की.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हाल ही में एक इंटरव्यू में टीवी की छोटी बहू रुबीना दिलैक ने कहा था कि शूटिंग के दौरान हुए नुकसान का जो रिकॉर्ड प्रोडक्शन हाउस दिखाया थो, वो फेक था. अपना दर्द बयां करते हुए रुबीना ने कहा कि वो अपनी कमिटमेंट को लेकर मजबूर थीं, इसलिए उन्हें इस धोखाधड़ी के चलते बड़ी भरपाई करनी पड़ी थी. यह भी पढ़ें: रुबीना दिलैक के इस हॉट देसी अवतार पर निया शर्मा का भी दिल आया, ब्रालेट पहन सेक्सी फोटोशूट में साड़ी का गिरता पल्लू सम्भालती दिखीं एक्ट्रेस, फैंस ने कहा- एक और मास्टरपीस! (Rubina Dilaik Looks Super Hot In Purple Saree And Bralette, Fan Says- Another Masterpiece)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि रुबीना दिलैक ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत जी टीवी के सीरियल ‘छोटी बहू’ से की थी, जिसमें उन्होंने राधिका का किरदार निभाया था. छोटी बहू में राधिका का किरदार निभाकर रुबीना ने खूब नेम और फेम मिला. इसी सीरियल की बदौलत वो घर-घर में छोटी बहू के तौर पर फेमस हो गईं. इस सीरियल के बाद रुबीना दिलैक को कलर्स चैनल के शो ‘शक्ति’ में किन्नर की भूमिका निभाते देखा गया. किन्नर का किरदार निभाकर रुबीना की पॉपुलैरिटी में जैसे चार चांद लग गए, फिर एक्ट्रेस को सलमान खान के विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में देखा गया, जहां उन्होंने न सिर्फ दर्शकों का दिल जीता, बल्कि ट्रॉफी भी अपने नाम करने में कामयाब रहीं.

×