जब 6 महीने के लिए चली गई थी दिशा...

जब 6 महीने के लिए चली गई थी दिशा पाटनी की याददाश्त (When Disha Patani’s Memory Was Gone For 6 Months)

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी फिल्मों से ज्यादा अपनी फिटनेस, एक्शन और बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. उनके इन खासियतों की वजह से वो दुनियाभर में चर्चा का विषय बनी रहती हैं. उनके चाहनेवालों को उनके सोशल मीडिया पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसे में वो जब कभी भी इंस्टाग्राम पर कुछ पोस्ट करती हैं वो देखते ही देखते फैंस के बीच वायरल होने लग जाता है. बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस में दिशा की गिनती होती है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दिशा पाटनी जिमनास्टिक्स और मार्शल आर्ट्स में भी पूरी तरह से ट्रेंड हैं. आए दिन स्टंट करते हुए अपने वीडियोज वो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. ऐसे ही एक स्टंट करने के दौरान एक बार वो गिर गई थीं और उनका सिर जमीन से जा टकराया था. इसी वजह से उनकी याददाश्त चली गई थीं. एक बार दिशा ने बताया था कि करीब 6 महीने तक उन्हें कुछ भी याद नहीं रहा था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दिशा पाटनी जब फिल्मों की शूटिंग से फ्री रहती हैं तो मार्शल आर्ट्स और जिमनास्टिक्स की प्रैक्टिस किया करती हैं. ऐसे ही दिशा को बॉलीवुड की एक्शन क्वीन के नाम से नहीं जाता है. वो स्टंट करने में पूरी तरह से माहिर हैं.

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की लेडी शाहरुख खान हैं कृति सेनन, ऐसा रहा दिल्ली से मुंबई तक का 8 सालों का सफर (Bollywood’s Lady Shahrukh Khan Is Kriti Sanon, This Is The Journey Of 8 Years From Delhi To Mumbai)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जहां तक दिशा पाटनी के लव लाइफ की बात है, तो इन दिनों वो टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में जब टाइगर श्रॉफ करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में आए थे, तो उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े कई राज से पर्दा उठाया. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वो फिलहाल सिंगल हैं. लेकिन वहीं दूसरी ओर टाइगर श्रॉफ की मां दिशा पाटनी की तस्वीरों पर जमकर प्यार बरसाती हैं. उनकी तस्वीरों को लाइक और प्यार भरे कमेंट करती हैं, जिससे उनके फैंस कंफ्यूज हैं कि आखिर दोनों के बीच चल क्या रहा है.

ये भी पढ़ें: कृतिका कामरा को बैठे बिठाए मिला था पहला ब्रेक, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Kritika Kamra Got Her First Break Like This, You Will Be Stunned To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वहीं अगर दिशा पाटनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी आखिरी रिजील फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ थी. ये मल्टीस्टारर फिल्म थी, जिसमें उनके साथ तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर भी नजर आए थे. अब आने वाले समय में दिशा के पास ‘योद्धा’, ‘के टीना’, ‘प्रोजेक्ट’ और ‘सूर्या 4’ के जैसी फिल्में हैं, जिसमें वो नजर आने वाली हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ‘सूर्या 4’ के लिए दिशा पाटनी ने 4-6 करोड़ रुपए की फीस ली है.

ये भी पढ़ें: इन बेहतरीन फिल्मों के ऑफर को रिजेक्ट कर चुकी हैं श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor Has Rejected The Offer Of These Best Films)

×