जब पवित्रा पुनिया के लाइव म...

जब पवित्रा पुनिया के लाइव में अचानक आ गए एजाज खान और कर दी ये डिमांड (When Eijaz Khan Crashes Pavitra Punia’s Live Session And Demanded This)

‘बिग बॉस 14’ के बाद से ही एजाज़ खान अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं और अपनी लेडी लव पवित्रा पुनिया के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. दोनों अक्सर ही इवेंट्स में साथ नज़र आते हैं और एक दूसरे पर खुल्लम खुल्ला प्यार भी लुटाते हैं. उनके फैंस को उनकी ये लव केमिस्ट्री बेहद पसंद आती है. उनकी एक दूसरे पर प्यार लुटाते हुए फोटोज और वीडियोज़ भी खूब वायरल होते हैं. उनके फैन्स तो कपल को ‘पविजाज’ नाम भी दे दिया है.

Eijaz Khan and Pavitra Punia

एजाज खान की इंस्टाग्राम स्टोरी पर स्क्रीनशॉट दिख रहा है, जिसमें पवित्रा बोलती नजर आ रही हैं और एजाज ने कॉमेंट में लिखा है. उनकी स्टोरी और एजाज़ का कमेंट देखकर पता चल रहा है कि जब पुनिया लाइव सेशन कर रही थीं, तब एजाज़ खान बीच में आ गए और उनसे एक प्यारी सी फरमाइश कर दी. और इसका स्क्रीनशॉट खुद अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर दिया.

Eijaz Khan and Pavitra Punia

इसमें पवित्रा बोलती नजर आ रही हैं और एजाज़ ने कमेंट में लिखा है, ‘अच्छा बेबी, डिस्टर्ब करने के लिए सॉरी. लेकिन आते वक्त गलौटी कबाब लाना मत भूलना, जो तुमने बनाए थे. मेरे मुंह में पानी आ रहा है. स्क्रीनशॉट शेयर करने के साथ ही एजाज ने लिखा है, ‘टुरूलोब’ यानी ट्रू लव मतलब सच्चा प्यार. दोनों के इस प्यार पर उनके फैन्स को भी खूब प्यार आ रहा है.

Eijaz Khan and Pavitra Punia

बता दें कि ‘बिग बॉस 14’ के दौरान एजाज खान और पवित्रा पुनिया शो के दौरान मिले और एक-दूजे को दिल दे बैठे. इसके बाद से ही दोनों अक्सर ही एक साथ ही स्पॉट किए जाते हैं. इतना ही नहीं, दोनों एक दूसरे से प्यार के इजहार का कोई मौका नहीं जाने देते हैं. कैमरे के सामने भी कभी दोनों हग करते तो कभी किस करते कैद होते हैं. एजाज़ कह चुके हैं कि वो पवित्रा के साथ शादी भी करना चाहते हैं, लेकिन कब ये नहीं पता.

Eijaz Khan and Pavitra Punia