जब आधी रात फराह खान करण के ...

जब आधी रात फराह खान करण के पास शादी का प्रोपज़ल लेकर गई थीं और करण ने ‘टेक्निकल इशू’ की वजह से कह दी थी ना (When Farah Khan Landed In Karan Johar’s Hotel Room At Midnight With Marriage Proposal And Karan Rejected It Over ‘technical problem’)

फराह खान और करण जौहर 25 साल से बहुत अच्छे और करीबी फ्रेंड्स हैं. शायद ही एक दूसरे का कोई सीक्रेट हो, जो दोनों को न पता हो. दोनों सफल डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी हैं और दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम भी किया है. करण जौहर की फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में फराह ने गेस्ट अपीयरेंस के अलावा कोरियोग्राफी भी की है. इसके अलावा भी फराह ने करण के साथ काम किया है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि भले ही आज करण और फराह अच्छे फ्रेंड्स हों, पर एक समय ऐसा भी था जब फराह करण को बेहद पसंद करती थीं और उनसे शादी करना चाहती थीं.

Farah Khan

आज फराह का बर्थडे है. आज तो अपना 56वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. उनके बर्थडे के मौके पर आइये जानते हैं फराह की लाइफ से जुड़े इस दिलचस्प किस्से के बारे में.

जब फराह खान करण जौहर को दिल दे बैठी थीं

Farah Khan and Karan Johar

करण जौहर ने खुद एक टीवी शो के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि कोरियोग्राफर फराह खान कभी उनमें दिलचस्पी रखती थीं. उन्होंने बहुत कोशिश की उन्हें पटाने की. यहां तक ​​कि उनके पास वो शादी का प्रपोज़ल भी लेकर पहुंच गई थीं. करण ने शो ‘यादों की बारात’ में कहा था, हालांकि फराह अब शादीशुदा हैं और मुझे अब ये बात नहीं करनी चाहिए, लेकिन ये सच है कि उन्होंने मुझे पटाने के लिए बहुत ट्राई किया था. दरअसल ‘कुछ कुछ होता है’ में साथ काम करते हुए फराह सच में करण को दिल दे बैठी थीं और उन्होंने करण को प्रपोज भी कर दिया था.

जब आधी रात को करण के होटल के कमरे में पहुंच गई थीं फराह

Farah Khan and Karan Johar

करण ने एक इंसिडेंस के बारे में भी बताया था. दरअसल वो लोग स्कॉटलैंड में ‘कुछ कुछ होता है’ के एक गाने की शूटिंग कर रहे थे. एक दिन आधी रात को फराह करण के कमरे में पहुंच गईं. ”उस वक्त मैं अपने कमरे में शॉर्ट्स और टीशर्ट में सो रहा था. आधी रात को फराह मेरे कमरे में आ गईं और कहने लगीं की उनके कमरे में भूत है. इतना तो मैं भी समझता था कि आधी रात कोई लड़की मेरे कमरे में भूत का बहाना लेकर क्यों आई. मैंने उससे कहा, मैं भूत का क्या कर सकता हूँ.”

जब फराह ने शादी का प्रपोजल रखा करण के सामने

Farah Khan and Karan Johar

इतना ही नहीं फराह ने करण के सामने शादी का प्रस्ताव भी रख दिया था. ये बात खुद फराह खान भी मान चुकी हैं, लेकिन करण ने ये कहकर साफ मना कर दिया कि उनके साथ ‘टेक्निकल इशू’ है. वो शादी कर ही नहीं सकते. “अरे टीवी का टावर भी तो चलना चाहिए न, तो मैंने फराह से कह दिया कि वो ये टीवी ही ऑफ कर दें.” इस तरह फराह के मैरेज प्रपोजल को साफ ना कह दिया था करण ने. ‘टेक्निकल इशू’ से करण का इशारा किस तरफ था, ये तो आप समझ ही गए होंगे.

Farah Khan and Karan Johar

खैर इस घटना के बाद करण और फराह अच्छे दोस्त बन गए और सालों से एक फ्रेंड के तौर पर बहुत अच्छी बॉन्डिंग है दोनों में, जो अक्सर इवेंट्स में नज़र भी आ जाती है. फराह ने भी शिरीष कुंदर से शादी करके घर बसा लिया और उनकी शादी में एक फ्रेंड के तौर पर करण ने काफी बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया था.