जब टीवी की गोपी बहू के साथ मैथ ट...

जब टीवी की गोपी बहू के साथ मैथ टीचर ने की गंदी हरकत, बताते हुए इमोशनल हो गईं देवोलीना (When Math Teacher Did Dirty Act With TV’S Gopi Bahu, Devoleena Became Emotional While Telling)

लड़कियों का सामना कई बार ऐसे लोगों से हो जाता है जो कैरेक्टर के बुहत ही ज्यादा गंदे होते हैं. हद तो तब हो जाती है जब कम उम्र की बच्चियों के साथ भी लोग गंदी हरकत करने से बाज नहीं आते हैं. आए दिन बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई अभनेत्रियां अपने साथ हुए ऐसे हादसों को शेयर करतीं हैं, जो हमें काफी ज्यादा हैरान करती हैं. साथ ही ये सबक भी दे जाती है कि किसी भी इंसान के ऊपर आंख मूंदकर भरोसा नहीं करना चाहिए. ऐसी ही एक घटना का जिक्र किया है टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने. एक्ट्रेस के साथ उनके ट्यूशन टीचर ने ही ऐसी हरकत की थी कि उसे याद कर आज भी वो परेशान हो जाती हैं.

Devoleena
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Devoleena
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो शानदार एक्टिंग के लिए तो जानी ही जाती हैं, साथ ही अपने बेबाकी के लिए भी वो काफी ज्यादा पॉप्युलर हैं. लेकिन अब उन्हें इस बात का बहुत ज्यादा पश्चाताप होता है कि जिस टीचर ने उनके साथ गंदी हरकत की थी, उसके खिलाफ उन्हें पुलिस में शिकायत कर सख्त कदम उठाना चाहिए था. दरअसल हाल ही में देवोलिना ‘लेडीज वर्सेज जेंटलमैन 2’ में पहुंची थीं. इसी शो में एक्ट्रेस ने अपनी ज़िंदगी का ये हादसा शेयर किया है.

ये भी पढ़ें: सीरियल ‘गुम है’ फेम पाखी और विराट असल ज़िंदगी में करने जा रहे हैं शादी, देखें दोनों की रोमांटिक तस्वीरें (Serial ‘Gum Hai’ Fame Pakhi And Virat Are Going To Get Married In Real Life, See Romantic Pictures Of Both)

Devoleena
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Devoleena
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

देवोलिना ने बताया कि बचपन में मैथ पढ़ने के लिए एक टीचर के पास वो ट्यूशन के लिए जाती थीं. उसी मैथ के टीचर ने उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी. एक्ट्रेस का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने साथ हुए इस हादसे का जिक्र कर रही हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि, “मैं जिस मैथ टीचर के पास पढ़ने जाती थी वो बहुच अच्छे टीचर थे. मेरी दो बेस्टफ्रैंड के साथ सभी बच्चे उनके पास पढ़ने जाया करते थे. कुछ दिनों बाद ही किसी वजह से मोरी दोनों दोस्तों ने वहां जाना छोड़ दिया. मैं अकेली जाने लगी. एक दिन मेरे टीचर ने मेरे साथ अजीब और गंदी हरकत करने की कोशिश की”

ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने अपने फैन की बेटी के लिए जो किया, वो हर किसी का दिल जीत रहा है (What Kapil Sharma Did For His Fan’s Daughter Is Winning Everyone’s Heart)

Devoleena
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Devoleena
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

देवोलिना ने कहा कि, टीचर के इस हरकत के तुरंत बाद ही उन्होंने अपने घर जाकर अपने मां-पापा को टीचर की सच्चाई बताई, जिसके बाद उन्होंने टीचर की पत्नी से इस बात की शिकायत की. हालांकि दोवोलिना तो टीचर के खिलाफ सख्त कदम उटाते हुए पुलिस में शिकायत करना चाहती थीं, लेकिन उनके मां-पापा ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया. देखें देवोलिना का वो वायरल वीडियो –

देवोलिना ने बात करते हुए कहा कि उनकी वो दोनों दोस्तों ने भी शायद इसी वजह से ट्यूशन छोड़ा होगा, लेकिन उन लोगों ने कुछ बताया नहीं क्योंकि उन्हें लगा होगा कि लोग क्या कहेंगे. अपनी आपबीती सुनाते हुए देवोलिना ने हर एक पैरेंट्स से कहा कि अगर किसी भी बच्चे के साथ ऐसा कुछ होता है तो उन्हें चुप नहीं बैठना चाहिए, बल्कि सख्त एक्शन अवश्य लेना चाहिए. बता दें कि गोपी बहु की भूमिका से मशहूर होने वाली एक्ट्रेस देवोलिना ‘बिग बॉस 15’ की लेटेस्ट वाइल्ड कार्ड एंट्री हैं.

ये भी पढ़ें: निधन के बाद वायरल हुआ सिद्धार्थ शुक्ला का वीडियो, फैंस हो रहे भावुक (Siddharth Shukla’s Video Went Viral After His Death, Fans Are Getting Emotional)

×