जब इस गंभीर बीमारी से जूझ रही थी...

जब इस गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं नेहा कक्कड़, सिंगर ने बताया कैसे खुद को संभाला (When Neha Kakkar Was Suffering from This Serious Illness, Singer Revealed How She Handled Herself)

अपनी सुरीली आवाज़ से हर किसी को मदहोश कर देने वाली टैलेंटेड सिंगर नेहा कक्कड़ आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अपनी आवाज़ ही नहीं बल्कि अपने गानों से हर किसी को दीवाना बनाने वाली नेहा अपने चाहनेवालों के दिलों में बसती हैं. हालांकि इस मुकाम तक पहुंचने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है और अपने टैलेंट के दम पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि नेहा एक गंभीर बीमारी से परेशान थीं और सिंगर ने खुद इसका खुलासा करते हुए बताया था कि उन्होंने इसका सामना कैसे किया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वैसे तो नेहा कक्कड़ को हमने जब भी देखा है बहुत ही खुशमिज़ाज देखा है. हमेशा हंसने-मुस्कुराने वाली नेहा कभी गंभीर बीमारी का सामना कर चुकी हैं , जिसके बारे में जानकर आप भी दंग रह जाएंगे. दरअसल, नेहा ने एक बार खुलासा किया था कि एक ऐसा वक़्त भी था, जब वो एंग्जायटी और थायरॉइड की शिकार हुई थीं. हालांकि उन्होंने इसका सामना किया और इससे बाहर भी आईं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

नेहा ने कहा था कि मैंने चिंता और तनाव की समस्या का सामना किया है. इस समस्या से घबराने के बजाय मैंने खुद को संभाला और इससे निजात भी पाई. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में नेहा अपना नया गाना ‘ला ला ला’ लेकर आई हैं, जिसमें उनके पति रोहनप्रीत ने भी काम किया है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

फैंस के दिलों पर राज करने वाली नेहा कक्कड़ की सोशल मीडिया पर भी ज़बरदस्त फैन फॉलोविंग है और इसमें लगातार इजाफा हो रहा है. नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिंव रहती हैं और अपनी लेटेस्ट तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर किया करती हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

नेहा और रोहनप्रीत की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों शूटिंग के सिलसिले में एक-दूसरे से मिले थे. इनके बीच का अट्रैक्शन इंस्टैंट था. प्यार दोनों को एक-दूसरे से हो गया था, लेकिन दोनों ही इसका इज़हार करने से डर रहे थे, पर आखिर कब तक दोनों अपना हाल ए दिल बयां न करते.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक दिन नेहा शूटिंग के लिए चंडीगढ़ पहुंचीं, तो रोहनप्रीत ने उन्हें शादी के लिए यह कहते हुए प्रपोज किया कि वह उनके बिना नहीं रह सकते. इसके बाद दोनों ने शादी का फैसला किया और धूमधाम से शादी रचाई. दोनों के बीच करीब 5 साल की उम्र का फासला है, लेकिन इसका दोनों के रिश्ते पर कोई असर नहीं देखने को मिलता है.

×