जब इस मामले में रश्मिका मंदाना न...

जब इस मामले में रश्मिका मंदाना ने सामंथा रूथ प्रभु को छोड़ा पीछे, ऐसे बनीं नेशनल क्रश (When Rashmika Mandanna Left Samantha Ruth Prabhu Behind, This is How She became National Crush)

साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा’ से रश्मिका मंदाना की फैन फालोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ है. रिलीज़ के बाद इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्डस तोड़ दिए. आलम तो यह है कि साउथ से लेकर नार्थ तक के दर्शकों के सिर पर इस फिल्म की खुमारी इस कदर देखने को मिली कि हर किसी की जुबां पर इसके डायलॉग्स और गाने चढ़ गए. फिल्म में लीड रोल प्ले करने वाली रश्मिका मंदाना को अब हर कोई पहचानने लगा है और उनके पास बड़े-बड़े प्रोजेक्ट के ऑफर आने लगे हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि इसी फिल्म की सक्सेस ने रश्मिका को साउथ की बड़ी और सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस की लिस्ट में ला दिया है. और तो और उन्होंने साउथ की बड़ी एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु को भी एक मामले में पीछे छोड़ दिया है, इतना ही नहीं वो देखते ही देखते नेशनल क्रश भी बन गईं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, अक्टूबर 2021 में रश्मिका ने सोशल मीडिया पर ‘फोर्ब्स इंडिया’ के मोस्ट पॉपुलर एक्टर्स को पीछे छोड़ दिया. इस लिस्ट में सामंथा रूथ प्रभु के साथ-साथ विजय देवरकोंडा और यश के नाम शामिल हैं. खूबसूरत रश्मिका मंदाना ने सोशल मीडिया 2021 में फोर्ब्स इंडिया के सबसे इन्फ्लुएंसिव एक्टर्स में टॉप किया है. इतना ही नहीं लोगों ने रश्मिका को खूब सराहा और यह लोगों के प्यार का ही नतीजा है कि एक्ट्रेस ने साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवॉर्ड में सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस-कन्नड का खिताब हासिल किया. यह भी पढ़ें: ‘पुष्पा’ की श्रीवल्ली रश्मिका मंदाना का इस वजह से टूटा था रिश्ता, 19 साल की उम्र में इस एक्टर से की थी सगाई (Rashmika Mandanna Relationship was Broken Because of This, She Got Engaged to This Actor at The Age of 19)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रश्मिका ने साल 2021 में ही एक हिंदी म्यूज़िक वीडियो में भी काम किया, जिसकी बदौलत वो हिंदी दर्शकों के बीच और भी ज्यादा फेमस हो गईं. पूरे देश में उनकी बढ़ती पॉपुलैरिटी ने ही उन्हें ‘नेशनल क्रश’ बना दिया. पूरे देश में रश्मिका के बहुत ज्यादा फैन्स हैं, जिसके चलते उन्हें ‘नेशनल क्रश ऑफ इंडिया’ भी कहा जाता है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की हाइएस्ट पेड और सबसे अधिक डिमांडिंग एक्ट्रेसेस में शुमार रश्मिका मंदाना अब बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. कन्नड, तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम कर चुकीं रश्मिका को ‘पैन इंडिया एक्ट्रेस’ कहा जाता है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि रश्मिका को पॉपुलैरिटी तब मिली, जब उन्होंने साल 2014 में ‘क्लीन एंड क्लियर टाइम्स फ्रेश फेस’ का खिताब जीता था. इस खिताब को जीतने के बाद रश्मिका भारत की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार हो गईं. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2016 की कन्नड़ फिल्म ‘किरिक पार्टी’ से की थी, जिसमें उनके अपोज़िट रक्षित शेट्टी लीड रोल में नज़र आए थे. इसके बाद साल 2018 में उन्होंने फिल्म ‘चलो’ से तेलुगु में डेब्यू किया था, जिसमें नागा शौर्या ने मुख्य भूमिका निभाई थी. यह भी पढ़ें: करोड़ों की संपत्ति और लग्ज़री कारों की मालकिन हैं जान्हवी कपूर, नेटवर्थ जानकर दंग रह जाएंगे आप (Janhvi Kapoor Owns Crores of Assets and Luxury Cars, You Will be Stunned to Know Her Net Worth)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि रश्मिका मंदाना अब जल्द ही बॉलीवुड की फिल्म में नज़र आने वाली हैं, जी हां, रश्मिका फिल्म ‘मिशन मजनू’ से सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपना डेब्यू करने जा रही हैं. इसके अलावा वो फिल्म ‘एनिमल’ में भी नज़र आने वाली हैं, जिसमें उनके अपोज़िट रणबीर कपूर दिखाई देंगे.

×