‘पुष्पा’ की श्रीवल्ली रश्मिका मं...

‘पुष्पा’ की श्रीवल्ली रश्मिका मंदाना का इस वजह से टूटा था रिश्ता, 19 साल की उम्र में इस एक्टर से की थी सगाई (Rashmika Mandanna Relationship was Broken Because of This, She Got Engaged to This Actor at The Age of 19)

साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा’ ने सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर ही कमाल नहीं किया है, बल्कि इस फिल्म ने लोगों को इस कदर दीवाना बना दिया है कि हर किसी पर पुष्पा के गानों और डायलॉग्स का फीवर चढ़ा हुआ है, जो उतरने का नाम ही नहीं ले रहा है. ‘पुष्पा’ में श्रीवल्ली का किरदार निभाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने भी अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीत लिया है. रश्मिका अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी ब्यूटी को लेकर भी लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसके साथ ही वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं. इस बात से बहुत कम लोग ही वाकिफ हैं कि रश्मिका ने 19 साल की उम्र में सगाई कर ली थी, लेकिन फिर उनका रिश्ता टूट गया था. चलिए जानते हैं आखिर क्या थी इसकी वजह…

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बताया जाता है कि महज 19 साल की उम्र में रश्मिका मंदाना ने अपने को-स्टार रक्षित शेट्टी से सगाई कर ली थी. कहा जाता है कि ‘किरीक पार्टी’ की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ने लगी थी और दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया. इस फिल्म के बाद रश्मिका और रक्षित ने जुलाई 2017 में सगाई कर ली थी. यह भी पढ़ें: तो इसलिए कृति सेनन के साथ अधिकांश एक्टर नहीं करना चाहते थे काम, एक्ट्रेस ने बताई चौंकाने वाली वजह (That’s Why Most of The Actors did not Want to Work With Kriti Sanon, Actress Revealed Shocking Reason)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हालांकि सगाई के एक साल बाद ही रक्षित शेट्टी और रश्मिका मंदाना के रिलेशनशिप में खटास आ गई और उन्होंने सितंबर 2018 में अपना रिश्ता तोड़ने का फैसला कर लिया. बताया जाता है कि दोनों के बीच कॉम्पिटेबल इश्यूज होने लगे थे, जिसके चलते उन्होंने अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

भले ही सगाई के एक साल बाद दोनों ने अपना रिश्ता तोड़ने का फैसला कर लिया हो, लेकिन अपने रिलेशनशिप को खत्म करने के बाद भी रश्मिका और रक्षित ने इससे जुड़ी चीजों को बहुत समझदारी से संभाला था. रिश्ता खत्म करने के बाद जब रश्मिका को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा तब एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा था कि हर सिक्के के दो पहलू होते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वाले ट्रोलर्स को जवाब देते हुए रश्मिका ने कहा था कि मुझे या रक्षित को हमारे रिलेशनशिप को लेकर किसी तरह की समस्या से गुज़रना पड़े, यह मैं नहीं चाहती हूं और मैं फिलहाल अपने काम पर फोकस करना चाहती हूं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वहीं रक्षित शेट्टी ने भी बाद में कहा था कि हर एक्सपीरियंस अच्छा और बुरा दोनों तरह का होता है. एक्टर ने कहा था कि इन अनुभवों से उन्हें काफी कुछ सीखने को मिला है. दोनों के अलगाव के बाद रश्मिका का नाम साउथ के एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ जुड़ने लगा. हालांकि दोनों ने कभी भी खुलकर अपने रिश्ते पर कोई सफाई नहीं दी है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘पुष्पा’ की श्रीवल्ली रश्मिका मंदाना सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं और उनके चाहने वालों की एक लंबी फेहरिस्त है. रश्मिका के लिए फैन्स की दीवानगी का आलम तो यह है कि उन्होंने एक्ट्रेस को नेशनल क्रश का टैग भी दे रखा है. खासकर साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म ‘पुष्पा’ करने के बाद से तो एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी में काफी इज़ाफा हुआ है. यह भी पढ़ें: जब रणवीर सिंह पर हावी हो गया था खिलजी का कैरेक्टर, जानकर यकीन नहीं होगा आपको (When Khilji’s Character Dominated Ranveer Singh, You Will Not Believe Knowing)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, रश्मिका मंदाना के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस के पास कई फिल्में पाइपलाइन में हैं. ‘पुष्पा’ की कामयाबी के बाद एक्ट्रेस इसके सिक्वल में काम कर रही हैं. इसके साथ ही वो बॉलीवुड की कई फिल्में भी कर रही हैं.रश्मिका जल्द ही अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘मिशन मजनू’ में नज़र आने वाली हैं.

×