जब सलमान खान ने जड़ दिया था सुभा...

जब सलमान खान ने जड़ दिया था सुभाष घई को जोरदार थप्पड़, जानें, फिल्म मेकर की किस हरकत पर आया था एक्टर को इतना गुस्सा (When Salman Khan Had Slapped Subhash Ghai, Know, The Actor Got So Angry At The Action Of The Filmmaker)

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर सलमान खान (Salman Khan) जितने कूल और इनोसेंट लगते हैं, उतने ही ज्यादा वो गुस्सैल भी हैं. तभी तो फिल्मों के अलावा विवादों को लेकर भी वो हमेशा टॉक ऑप द टाउन बने रहते हैं. सलमान के गुस्से के अनेकों उदाहरण सामने आ चुके हैं. ऐसे में उनके गुस्से से जुड़ा एक और किस्सा काफी चर्चा में रहा है, जब सलमान ने इंडस्ट्री के जाने माने फिल्म मेकर सुभाष घई (Subhash Ghai) को उनकी एक गुस्ताखी के लिए जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था.

Salman Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

 दरअसल साल 2002 में एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान (Salman Khan) ने खुद इस बात का जिक्र किया था. उन्होंने बताया कि उन्होंने कभी किसी के साथ कोई हाथापाई नहीं की, लेकिन एक बार सुभाष घई (Subhash Ghai) को थप्पड़ जरूर मारा था. हालांकि बाद में उन्होंने अपने गुस्से के लिए सुभाष घई (Subhash Ghai) से माफी भी मांग ली थी.

ये भी पढ़ें : ‘भाग मिल्खा भाग’ के लिए सोनम कपूर ने ली थी सिर्फ इतने रुपए की फीस, राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया रिवील (For ‘Bhaag Milkha Bhaag’ Sonam Kapoor Took Only This Much Fee, Rakeysh Omprakash Mehra Revealed)

Salman Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जब सलमान से ये सवाल किया गया कि आखिर ऐसी क्या वजह थी कि उन्होंने सुभाष घई (Subhash Ghai) को थप्पड़ मारा. तब सलमान ने बताया कि, “कई बार आप अपना आपा खो देते हैं. उसने (सुभाष घई) मुझे चम्मच से मारा, मेरे चेहरे के पास प्लेट तोड़ी, मेरे जूते पर पेशाब कर दिया और मुझे गर्दन से पकड़ा. ऐसे में मैं खुद पर कंट्रोल नहीं रख पाया. देखिए फिर क्या हुआ. अगले दिन मुझे उनसे माफी मांगनी पड़ी.”

Salman Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इसी घटना का जिक्र करते हुए सुभाष घई (Subhash Ghai) ने भी एक इंटरव्यू में अपनी बात रखी थी. उन्होंने बताया था कि, “उस घटना के दूसरे दिन ही मुझे सलमान खान (Salman Khan) के पिता सलीम खान (Saleem Khan) का फोन आया था. सलीम साहब ने सलमान की तरफ से माफी मांगी और उसके अगले एक घंटे में सलमान को व्यक्तिगत तौर पर माफी के लिए मेरे घर भेज दिया.”

ये भी पढ़ें : इस डर की वजह से मां नहीं बनना चाहती थीं करीना कपूर खान, सैफ अली खान ने किया खुलासा (Kareena Kapoor Khan Did Not Want To Be A Mother Because Of This Fear, Saif Ali Khan Revealed)

Subhash Ghai
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इस घटना के बाद फिर से दोनो एक हो गए. इसके कुछ सालों बाद सुभाष घई ने सलमान खान के साथ फिल्म ‘युवराज’ किया. ये फिल्म साल 2008 में रिलीज हुई थी, जिसमें सलमान के साथ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और जायद खान (Jayed Khan) भी मुख्य भूमिकाओं में नज़र आए थे. 

×