जब सारा अली खान ने जताई थी रणबीर...

जब सारा अली खान ने जताई थी रणबीर कपूर से शादी करने की इच्छा, खुलेआम किया था अपने प्यार का इज़हार (When Sara Ali Khan Expressed Her Desire to Marry Ranbir Kapoor)

बॉलीवुड के लव बर्ड आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अब ऑफिशियली पति-पत्नी बन चुके हैं. जब से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, तब से फैन्स उनकी शादी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे और अब जब दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं, तब भी दोनों की शादी की चर्चा हर तरफ हो रही है. शादी के बाद फैन्स न्यूली मैरिड कपल की एक झलक देखने को बेताब हैं, इस बीच शादी के फौरन बाद दोनों अपने-अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स को पूरा करने में जुट गए हैं. दोनों की शादी की खबरों के बीच सारा अली खान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस रणबीर कपूर के साथ शादी करने की इच्छा ज़ाहिर करती नज़र आ रही हैं और कमाल की बात तो यह है कि वो अपने पिता सैफ अली खान के सामने अपने प्यार का इज़हार करती दिख रही हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इस बात से तो हर कोई वाकिफ है कि आलिया भट्ट ने नेशनल टीवी पर सरेआम रणबीर कपूर के लिए अपने प्यार का इज़हार किया था, लेकिन क्या आप जानते हैं कि आलिया की तरह सारा अली खान ने भी नेशनल टीवी पर अपने प्यार का इज़हार किया था. यह उन दिनों की बात है जब सारा ने बॉलीवुड में कदम भी नहीं रखा था, लेकिन वो लोगों के बीच सनसनी बन चुकी थीं. उन्होंने खुलेआम रणबीर कपूर के लिए अपने  प्यार का ऐलान करके हर किसी को हैरान कर दिया था. यह भी पढ़ें: न हाथों में चूड़ा, न मांग में सिंदूर, बिना मंगलसूत्र के सिंपल लुक में शादी के बाद पहली बार बाहर निकलीं नई-नवेली दुल्हनिया आलिया भट्ट, फैंस बोले- क्या ये हाफ मैरिज थी? तो कुछ ने कहा- मिसेज़ कपूर ग्लो कर रही हैं! (Alia Bhatt Spotted For The First Time After Wedding, Fans Say- Mrs Kapoor Is Glowing)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में सारा अली खान अपने पापा सैफ अली खान के साथ पहुंची थीं, जहां उन्होंने यह कहा था कि वो रणबीर कपूर के साथ शादी करना चाहती हैं, जबकि वो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहेंगी. आलिया और रणबीर की शादी के बाद जैसे ही यह पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, इस पर चर्चा शुरु हो गई. कहा तो यह भी जाता है कि इस इंटरव्यू के बाद सारा कहीं जाती थीं, तो उन्हें अक्सर रणबीर कपूर को लेकर सवाल किए जाते थे.

सारा अली खान जब अपनी डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ के प्रमोशन के लिए एक रेडियो स्टेशन पहुंचीं तब रेडियो जॉकी ने उनसे इस बारे में सवाल किया तो एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा था कि उन्होंने रणबीर कपूर से शादी करने की बात पहले कही थी, जिसको शो पर पापा ने दोहरा दिया. एक्ट्रेस ने इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान कहा कि अब वो रणबीर कपूर से शादी नहीं करना चाहती हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसके बाद रेडियो जॉकी ने कहा कि वैसे भी आलिया तो आपकी दोस्त हैं. इस पर सारा ने बात को काटते हुए कहा कि नहीं यार बात वो नहीं है, आज कल तो ये सब चलता रहता है. इतना कहने के बाद सारा हंसने लगती हैं और कहती हैं कि मैं ये क्या कह रही हूं. आपको बता दें कि सारा अली खान को आखिरी बार फिल्म ‘अतरंगी रे’ में देखा गया था, जिसमें उन्होंने रिंकू की भूमिका निभाई थी.  इस फिल्म में उनके अपोज़िट अक्षय कुमार और धनुष नज़र आए थे. यह भी पढ़ें: सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर और एक्स-वाइफ अमृता सिंह के बीच कुछ ऐसा है रिश्ता, आप भी जानें (Know about The Relationship Between Saif Ali Khan’s wife Kareena Kapoor and Ex-Wife Amrita Singh)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, आपको बता दें कि भले ही सारा ने कभी रणबीर कपूर से शादी करने की ख्वाहिश ज़ाहिर की थी, लेकिन वो करीना कपूर के कज़िन लगते हैं, जबकि करीना कपूर खान, सारा की स्टेप मदर लगती हैं. ऐसे में रणबीर कपूर रिश्ते में सारा अली खान के मामा और आलिया भट्ट उनकी मामी लगेंगी.

×