जब शिल्पा शिंदे ने शुभांगी अत्रे...

जब शिल्पा शिंदे ने शुभांगी अत्रे को कहा था कॉपीकैट, ‘भाबी जी घर पर हैं’ की नई अंगूरी भाभी ने ऐसे की थी बोलती बंद (When Shilpa Shinde called Shubhangi Atre a copycat, Know What Was Angoori Bhabhi’s Reaction)

‘भाबी जी घर पर हैं’ सीरियल बीते कई सालों से लगातार दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है. यह शो दर्शकों के बीच जितना पॉपुलर है, उतने ही इस शो के किरदार भी लोगों के बीच फेमस हैं. इस सीरियल के सभी किरदारों को दर्शक काफी पसंद करते हैं. पहले जहां इस शो में अंगूरी भाभी के किरदार में शिल्पा शिंदे नज़र आती थीं तो वहीं उनके शो छोड़ने के बाद उनकी जगह शुभांगी अत्रे को अंगूरी भाभी का रोल दिया गया. पहले तो ऐसा लगा था कि शुभांगी अत्रे अंगूरी भाभी के किरदार के साथ न्याय कर पाएंगी या नहीं, लेकिन जब उन्होंने इस किरदार को निभाया तो अपनी अदायगी से दर्शकों का दिल जीत लिया.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, जब शिल्पा शिंदे ने बीच में इस शो को अलविदा कह दिया था, तब शो के मेकर्स को नई अंगूरी भाभी को लाने के लिए काफी पापड़ बेलने पड़े थे, क्योंकि शिल्पा शिंदे ने अंगूरी भाभी के तौर पर दर्शकों के बीच अपनी एक अलग पहचान बना ली थी और लोगों ने उनके किरदार को काफी पसंद किया था. ऐसे में काफी मशक्कत के बाद शुभांगी अत्रे को अंगूरी भाभी के किरदार के लिए साइन किया गया और वो इस शो का हिस्सा बन गईं. डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

यह शो करीब पांच साल से लगातार दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है, लेकिन जब शिल्पा शिंदे की जगह शुभांगी अत्रे अंगूरी भाभी के किरदार में नज़र आने लगीं, तब उनके किरदार को देखकर शिल्पा शिंदे ने अपना रिएक्शन दिया था. शिल्पा ने जब शो को देखा तो उन्होंने एक इंटरव्यू में अपना रिएक्शन देते हुए कहा था कि शुभांगी अत्रे एक अच्छी कॉपी कैट हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि किसी को अंगूरी भाभी जैसे कपड़े पहनाकर उसके जैसा दिखा सकते हैं, लेकिन अंगूरी की तरह एक्टिंग करना आसान काम नहीं है. यह भी पढ़ें: शमिता शेट्टी और राकेश बापट का टूटा रिश्ता? शमिता शेट्टी ने दी सफाई(Lovebirds Shamita Shetty & Raqesh Bapat Break-up, Shamita Reacts On Break-up News)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इतना ही नहीं शिल्पा ने शुभांगी अत्रे को कॉपी कैट बताते हुए कहा था कि वो एक अच्छी एक्ट्रेस हैं और अपने करियर में अच्छा कर सकती हैं, बशर्ते वो नकल उतारना बंद करें और कुछ ओरिजनल करके दिखाएं. शिल्पा शिंदे के इस कमेंट के बाद शुभांगी अत्रे ने अपने रिएक्शन से पुरानी अंगूरी भाभी की बोलती बंद कर दी थी. यह भी पढ़ें: रूबीना दिलैक ने बॉडी शेम करनेवालों की लगाई क्लास, बोलीं- एक इंच भी वज़न बढ़ता है तो लोग बुड्ढी और भैंस कहने लगते हैं… ( You Gain One Extra Inch, They Start Commenting- Buddhi Ho Gai, Bhains Lag Rahi Hai… Rubina Dilaik Opens Up On Being Body Shamed)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शुभांगी अत्रे ने कहा था कि किसी को कॉपी करने का सवाल ही नहीं है, क्योंकि मैं ऑनस्क्रीन शुभांगी अत्रे या शिल्पा शिंदे नहीं बनी हूं. सीरियल में मैं एक ऐसा किरदार निभा रही हूं जो मुझे राइटर ने लिखकर दिया है. मैं अपने डायलॉग्स वैसे ही बोल रही हूं, जैसा मुझे निर्देश दिया गया है. शिल्पा इस शो में अंगूरी का किरदार निभाती थीं और उनके बाद मैं वही किरदार निभा रही हूं. ऐसे में शिल्पा शिंदे को कॉपी करने का कोई सवाल ही नहीं है, मैं बस किरदार के हिसाब से एक्टिंग कर रही हूं. 

×