नेहा धूपिया ने किस करने से पहले ...

नेहा धूपिया ने किस करने से पहले को-एक्टर के धुलवाए थे 5 बार हाथ, कपिल शर्मा ने किया खुलासा (Neha Dhupia Had Her Co-Actor Washed 5 Times Before Kissing, Kapil Sharma Revealed)

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस नेहा धूपिया इन दिनों अपनी फिल्म ‘ए थर्सडे’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में नेहा के साथ एक्ट्रेस यामी गौतम लीड रोल में हैं. हालांकि फिल्म तो रिलीज हो चुकी है, लेकिन प्रमोशन अब भी जारी है. इसी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में यामी गौतम, नेहा धूपिया और अतुल कुलकर्णी कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे, जहां इन्होंने जमकर मस्ती की. ऐसे में फिल्म से जुड़ी कई दिलचस्प बातों का खुलासा हुआ. तो वहीं इसके अलावा नेहा धूपिया के बारे में कपिल शर्मा ने एक काफी मजेदार बात बताई, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शो के प्रोमो में आप देखेंगे कि सपना यानी कि कृष्णा एक गाने पर डांस करते हुए स्टेज पर आते हैं और पहले तो वो अर्चना पूरण सिंह की टांग खिंचाई करते हैं. वो कहते हैं कि फिल्म में यामी का किरदार अर्चना से ही इंस्पायर है, क्योंक जिस तरह फिल्म में यामी बच्चों को किडनैप करती हैं, ठीक उसी तरह अर्चना ने अपनी सास को किडनैप किया था. सपना की इस बात पर वहां मौजूद हर कोई ठहाके लगाकर हंसने लग जाता है.

ये भी पढ़ें: फिल्मों में आने से पहले ये काम करते थे आपके फेवरेट स्टार्स (Your Favorite Stars Used To Do These Things Before Coming To The Movies)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इसके बाद कपिल शर्मा नेहा धूपिया की फिल्म ‘दस कहानियां’ के बारे में बताते हुए कहते हैं कि, “फिल्म दस कहानियां में नेहा को एक एक्टर के हाथ पर किस करना था, तो नेहा ने 5 बार उसके हाथ धुलवाए थे. सोचो वो सफाई को लेकर कितनी ज्यादा सजग हैं.” कपिल की इस बात पर नेहा घूपिया कहती हैं कि, “मैं शादीशुदा हूं, मैं बिल्कुल अब ऐसे रोल्स नहीं करती हूं.” ऐसे में कपिल फिर से कहते हैं कि, “अगर आपको कभी पानी पूरी खाने का मन हो, तो आप क्या उसे हाथ धोने को कहती हैं या नहाकर आने को कहती हैं.” कपिल की इस बात को सुनक हर कोई जोर जोर से हंसने लग जाता है.

ये भी पढ़ें: शिबानी दांडेकर ने शादी में पहनी इतने हजार रुपये की रेड हील्स (Shibani Dandekar Wore Red Heels Worth So Many Thousand Rupees In The Wedding)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इसके अलावा कपिल फिल्म के स्टोरी की बात करते हुए यामी गौतम के बारे में कहते हैं कि, “फिल्म में यामी ने 5 करोड़ रुपये की मांग रखी है और अतुल कुलकर्णी आसानी से मान जाते हैं. 5 करोड़ सुनकर तो मैं ही डर जाऊं, मैं तो खुद डायरेक्टर को बोल दूं कि भाई इसे 5 लाख कर लें.” आप भी देखें वो मजेदार वीडियो –

गैरतलब है कि फिल्म ‘ए थर्सडे’ में यामी गौतम ने एक रेप विक्टिम का रोल प्ले किया है, जो एक एनजीओ को देने के लिए सरकार से 5 करोड़ रुपये का डिमांड करती है. इसके लिए उन्होंने 16 बच्चों को किडनैप कर लिया है.

ये भी पढ़ें: जब दिव्या भारती को आमिर से मिला था धोखा, तब सलमान ने था संभाला, टूटकर बिखर गई थीं एक्ट्रेस (When Divya Bharti Got Cheated By Aamir, Then Salman Took Over, The Actress Was Shattered)

×