तेजस्वी प्रकाश ने की उंचे टोन मे...

तेजस्वी प्रकाश ने की उंचे टोन में बात, तो भड़के सलमान खान, बोले- मुझसे ऐसे बात मत करना मैडम (When Tejashwi Prakash Spoke In A High Tone, Salman Khan Was Furious, Said- Don’t Talk To me Like This, Madam)

टीवी जगत का सबसे बड़ा रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा का विषय बना ही रहता है. कभी किसी के तू-तू मैं-मैं, कभी किसी के झगड़े, तो कभी किसी के अफेयर को लेकर. हालांकि आपस में कंटेस्टेंट भले की कितना भी क्यों न उलझ जाए, लेकिन सलमान खान (Salman Khan) के आगे किसी की भी एक नहीं चलती है. उनके आगे सब के सब भीगी बिल्ली की तहर सीधे-साधे नज़र आने लगते हैं. अब सलमान की पर्सनालिटी है ही ऐसी कि भला उनसे कौन न डरे, लेकिन इस बार शो में कुछ ऐसा हो गया कि सलमान का गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा.

Salman Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वैसे तो हर बार ही वीकेंड के वार पर सलमान खान का गुस्सा किसी न किसी कंटेस्टेंट पर फूटता ही है, लेकिन इस बार का गुस्सा थोड़ा अलग है. कलर्स ने शो का एक वीडियो क्लिप पोस्ट किया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि शो की कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) पर सलमान बुरी तरह से भड़क जाते हैं. दरअसल, आसिम के भाई उमर से सलमान खान बात कर रहे होते हैं कि उसी समय बीच में ही तेजस्वी प्रकाश कुछ बोलने लगती हैं, जो सलमान को बिल्कुल भी पसंद नहीं आता है.

ये भी पढ़ें: आदित्य राय कपूर ने फैंस को दिया सरप्राइज, अचानक से गिटार लेकर गाने लगे गाना (Aditya Roy Kapoor Gave A Surprise To The Fans, Suddenly Started Singing With A Guitar)

Tejashwi Prakash
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वीडियो में देखा जा सकता है कि उमर रियाज से सलमान खान कहते हैं, “मुश्किल घड़ी में किसकी मदद मांगेंगे. शमिता की या तेजस्वी के इस सवाल का जवाब देते हुए उमर तेजस्वी का नाम लेते हुए कहते हैं कि वो फन लविंग है. इस पर सलमान कहते हैं, “मुश्किल समय में फन लविंग कैसे काम आएगा.” इसी बीच सलमान की बात पर तेजस्वी बोल पड़ती हैं, “आप इसको इतनी बार क्यों रिपीट कर रहे हैं.” बस क्या था सलमान को तेजस्वी की ये बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आई.

ये भी पढ़ें: तो इसलिए अनुराधा पौडवाल ने छोड़ दी फिल्म इंडस्ट्री, जानें गायिका की ज़िंदगी के कुछ अनछुए पहलू (So That’s Why Anuradha Paudwal Left The Film Industry, Know Some Untouched Aspects Of The Singer’s Life)

Salman Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

तेजस्वी के इस तरह कहने पर गुस्साए सलमान ने कहा कि, “और तुम मुझसे इस तरह क्यों बात कर रही हो, ऐसे मुझसे बात मत करना मैडम…अगर कोई मर रहा है तो कोई आपके पास कॉमेडी के लिए आएगा, जस्ट बिकॉज यू आर फन लविंग.” आप भी देखें वो वीडियो –

ये भी पढ़ें: सलमान खान की डॉक्यूमेंट्री में खुलेंगे कई दिलचस्प राज़, भंसाली ने कर दी शूटिंग स्टार्ट (Many Interesting Secrets Will Be Revealed In Salman Khan’s Documentry, Bhansali Started Shooting)

सोशल मीडिया पर बिग बॉस के इस सीजन का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. कोई कह रहा है कि, उमर भाई सही रीजन तो देते, तो कोई कह रहा है कि, सलमान को तेजस्वी से ज्यादा ही प्रॉबलम है तो कोई तेजस्वी को ओवर कॉन्फीडेंट बता रहा है. वैसे आपका इसपर क्या कहना है, हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

×