‘सेक्रेड गेम्स’ में बोल्ड सीन्स ...

‘सेक्रेड गेम्स’ में बोल्ड सीन्स देने के बाद बढ़ गई थी इस एक्ट्रेस की मुश्किलें, उन्हें आने लगे थे लोगों के अश्लील मैसेज (When This Actress Started Receiving Obscene Messages From People After Giving Bold Scenes in ‘Sacred Games’)

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर जब वेब सीरीज़ ‘सेक्रेड गेम्स’ आई थी तो इसने मानों तहलका मचा दिया था. इस सीरीज़ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने बोल्ड सीन्स से सुर्खियों में तो आए ही थे, लेकिन उनके साथ इंटीमेट सीन देने वाली एक्ट्रेस राजश्री देशपांडे ने भी लोगों का ध्यान एकाएक अपनी तरफ खींच लिया था. ‘सेक्रेड गेम्स’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ राजश्री ने इतने बोल्ड सीन्स दिए थे कि उनकी क्लिप पोर्न साइट तक पहुंच गई थी. हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि बोल्ड सीन करने की वजह से उन्हें काफी परेशानी झेलनी पड़ी थी, क्योंकि उन्हें लोगों के अश्लील मैसेज आने लगे थे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट पोर्टल स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि सेक्रेड गेम्स में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ कई बोल्ड और इंटीमेट सीन्स देने के बाद उन्हें लोगों के अश्लील मैसेज आने लगे थे. यहां तक कि लोगों ने उन्हें पोर्न स्टार समझ लिया था. अपने बोल्ड सीन्स के कारण एक्ट्रेस को काफी दिक्कतें झेलनी पड़ी थी. यह भी पढ़ें: ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के लिए आलिया भट्ट की फीस जानकर दंग रह जाएंगे आप, जानें फिल्म के बाकी कलाकारों को मिली कितनी रकम (You Will be Stunned to Know Alia Bhatt Fees for ‘Gangubai Kathiawadi’, Know Fees of Other Star cast of Film)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

राजश्री ने अपने इंटीमेट सीन के बारे बताया था कि जब उन्हें एक सीन के लिए अपने ब्लाउज़ के बटन खोलने थे तो यह उनके लिए काफी मुश्किल काम लगा था. एक्ट्रेस की मानें तो उन्हें इस बात का अंदाज़ा पहले से ही था कि उनके द्वारा दिए गए बोल्ड सीन्स को लोग एक-दूसरे के साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वॉट्सऐप पर शेयर करेंगे, इसलिए उन्होंने इसे किसी हद तक नज़रअंदाज़ करने की कोशिशी भी की.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हालांकि उन्होंने स्क्रिप्ट की डिमांड के हिसाब से बोल्ड सीन्स दिए, लेकिन असल में उनकी मुश्किलें तब बढ़ गईं, जब वेब सीरीज़ में दिए गए बोल्ड सीन पोर्न साइट पर जाने लगे. पोर्न साइट पर उनके बोल्ड सीन्स जाने की वजह से लोगों ने उन्हें पोर्न स्टार तक समझ लिया था. राजश्री का कहना है कि सीन करते समय उन्हें इतनी परेशानी नहीं हुई, जितनी की इस सीरीज़ के रिलीज़ होने के बाद हुई.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें बोल्ड सीन्स के कारण काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा, लेकिन वक्त के साथ-साथ वो इन सबसे बाहर निकलने में कामयाब रहीं. राजश्री की मानें तो उन्हें डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर पूरा भरोसा था, क्योंकि उन्होंने आश्वासन दिया था कि अगर बोल्ड सीन को करने में कोई दिक्कत आए तो एक्ट्रेस उन्हें निसंकोच अपनी बात कह सकती हैं. यह भी पढ़ें: मारपीट से लेकर ड्रग्स लेने के आरोप तक, ये हैं टीवी के वो सेलेब्स जो किसी न किसी वजह से जा चुके हैं जेल (From Assault to Drug Charges, These TV Celebs have Gone To Jail Due to These Reasons)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहराहल, एक्ट्रेस का कहना है कि ऐसा पहली बार नहीं था जब ‘सेक्रेड गेम्स’ में बोल्ड सीन्स देने की वजह से उन्हें तमाम तरह की परेशानियां और लोगों के अश्लील मैसेजेस को झेलना पड़ा था. वो इससे पहले भी इस तरह की दिक्कतों का सामना कर चुकी हैं. बता दें कि एक्ट्रेस रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं और उन्होंने वेब सीरीज़ में अपनी बोल्डनेस से काफी सुर्खियां बटोरी थी.

×