जब इस शख्स ने किया अमीषा पटेल को...

जब इस शख्स ने किया अमीषा पटेल को शादी के लिए प्रपोज़, एक्ट्रेस ने अपने जवाब से कर दी बोलती बंद (When This Person Proposed Ameesha Patel for Marriage, Know What Was Her Reaction)

ऋतिक रोशन के साथ फ़िल्म ‘कहो ना प्यार है’ से फ़िल्मी दुनिया में कदम रखने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस अमीषा पटेल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहनेवाली अमीषा 45 साल की हो चुकी हैं, बावजूद इसके अमीषा अब तक सिंगल हैं. हालांकि उनका नाम कई लोगों के साथ जुड़ चुका है और वो अपने रिलेशनशिप को लेकर लाइमलाइट में भी रह चुकी हैं. इसी कड़ी में कुछ समय पहले ही अमीषा अपने कथित बॉयफ्रेंड फैसल खान द्वारा सोशल मीडिया पर शादी के लिए प्रपोज़ किये जाने को लेकर चर्चा में आ गई थीं, लेकिन यहां दिलचस्प बात तो यह है कि अपने जवाब से एक्ट्रेस ने उनकी बोलती बंद कर दी थी.

फोटो क्रेडिट्स: इंस्टाग्राम
फोटो क्रेडिट्स: इंस्टाग्राम

जी हां, वैसे तो अमीषा पटेल हमेशा ही किसी न किसी वजह से खबरों में बनी रहती हैं. वो अब तक सिंगल हैं और शादी न करके वो खुद को एक आत्मनिर्भर महिला के तौर पर दर्शाती हैं, लेकिन ऐसा नहीं है कि उनका नाम किसी से न जुड़ा हो. अमीषा का नाम कई अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका है, लेकिन उन्होंने हमेशा हर रिश्ते से इनकार ही किया है.

फोटो क्रेडिट्स: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि कुछ समय पहले फैसल पटेल ने अपने ट्विटर हैंडल पर पब्लिकली अमीषा से अपने दिलकी बात कहते हुए उन्हें शादी के लिए प्रपोज़ किया था, जिसकी वजह से सबको यही लगा कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. दरअसल, इसकी शुरुआत उस समय हुई, जब अमीषा ने फैसल को बर्थडे विश किया था. एक्ट्रेस ने फैसल को विश करते हुए लिखा था ‘हैप्पी बर्थडे माय डार्लिंग, लव यू… आपका साल शानदार रहे’. अमीषा की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए फैसल ने लिखा था- ‘मैं औपचारिक तौर पर सार्वजनिक रूप से पप्रपोज़ कर रहा हूं, मुझसे शादी करोगी?’.

फोटो क्रेडिट्स: इंस्टाग्राम

इस प्रपोज़ल को लेकर एक इंटरव्यू में अमीषा पटेल ने बताया कि वो फैसल को कई सालों से जानती हैं. वो फैसल और उनकी बहन की अच्छी दोस्त हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि वो पोस्ट दोनों के बीच सिर्फ एक मज़ाक था, फैसल को हर वक़्त मज़ाक करना अच्छा लगता है. अमीषा ने कहा था- मैं अब भी सिंगल हूं और सिंगल रहकर ही ज्यादा खुश हूं. एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि उन्हें किसी भी रिश्ते में नहीं रहना है.

फोटो क्रेडिट्स: इंस्टाग्राम

बहरहाल, वायरल होने के बाद फैसल ने इस पोस्ट को हटा दिया. पोस्ट हटाने को लेकर अमीषा ने कहा कि मैंने फैसल से कहा था कि यह कमेंट हटाने की ज़रूरत नहीं थी, जिसपर फैसल का कहना था कि उन्हें लोगों के फ़ोन आने लगे थे, इसलिए उन्हें अपना कमेंट हटाना पड़ा.

फोटो क्रेडिट्स: इंस्टाग्राम
फोटो क्रेडिट्स: इंस्टाग्राम

अमीषा पटेल के काम की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ के सीक्वल में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता सनी देओल भी नज़र आएंगे. इसके अलावा अमीषा को बॉलीवुड की कई फिल्मों में देखा जा चुका है और दर्शकों ने उनके अभिनय को खूब सराहा है.

×