अनुष्का शर्मा-विराट कोहली स...

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली सोशल मीडिया पर बेटी वामिका की तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर क्यों नहीं करेंगे, जानें क्या है वजह? (Why Anushka Sharma-Virat Kohli Are Not Sharing Photos And Videos Of Vamika On Social Media?)

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन के दौरान फैंस के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि वे और उनकी पत्नी  अनुष्का शर्मा अपनी बेटी वामिका की तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करेंगे. फैंस को उनकी बेटी की झलक देखने के लिए इंतज़ार करना पड़ेगा. अपने इंस्टाग्राम के क्वेशन-आंसर सेशन के समय एक फैंस के सवाल का जवाब देते हुए विराट कोहली ने यह बयान ज़ारी किया.

स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने बीते शनिवार को इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन के दौरान फैंस के सवालों का जवाब दे रहे थे. इसी दौरान फैंस के सवालों का जवाब देते हुए विराट कोहली ने कहा कि वे और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा अपनी बेबी गर्ल वामिका की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड नहीं करेंगे.

Anushka Sharma-Virat Kohli

एक फैन ने विराट कोहली से सवाल किया, ‘वामिका के नाम का क्या मतलब है और वह कैसी है? प्लीज, क्या हम उसकी एक झलक देख सकते हैं?

Anushka Sharma-Virat Kohli

विराट ने बेटी के नाम का मतलब बताते हुए कहा, ‘ हिंदू देवी दुर्गा का ही एक और नाम है वामिका.’ उसके बाद विराट ने फैंस के इस सवाल को कि वे सोशल मीडिया पर क्यों नहीं अपनी बेटी का चेहरा दिखाना चाहते हैं,  का जवाब देते हुए कहा- कपल के तौर पर हमने ये तय किया है कि हम अपनी बेटी की तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करेंगे. जब तक कि उसको खुद यह बात समझ में नहीं आती की, आखिर सोशल मीडिया क्या चीज़ है? और जब खुद वह खुद इस प्लेटफॉर्म पर दिखने में कम्फर्टेबल  फील नहीं करती, तब तक हम उसकी कोई तस्वीर या वीडियोज़ सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करेंगे. 

Anushka Sharma-Virat Kohli

बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इसी साल 11 जनवरी को बेबी गर्ल वामिका के पेरेंट्स बने थे.कपल ने बेटी वामिका के जन्म के दौरान ही पैपराजियों  से गुजारिश की थी कि वो वामिका की कोई तस्वीर क्लिक ना करें.

Anushka Sharma

इस से पहले विराट कोहली ने पैरेंटहुड का अनुभव शेयर करते बताया था, ‘ अब ज़िंदगी बदल गई’. अपने आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के ऑफिसियल ट्वीटर हैंडल पर शेयर किए एक वीडियो  में विराट ने कहा, ‘अब लाइफ बदल रही है. यह बिलकुल अलग जुड़ाव है जिसका अनुभव हम दोनों को पहले कभी फील नहीं हुआ. सिर्फ अपने बच्चे को मुस्कुराते हुए देखने के अनुभव को  शब्दों  में बयान  नहीं किया जा सकता। मैं  इसे  व्यक्त नहीं कर सकता कि यह अनुभव अंदर से कैसा लगता है। यह बहुत ही अमेज़िंग  पीरियड है.’

और भी पढ़ें: स्नेहा उल्लाल के ब्राइडल फोटोशूट को देखकर ऐश्वर्या राय बच्चन के फैंस हुए हैरान, एक्ट्रेस को कहा, ‘ऐश्वर्या की ज़ेरॉक्स’ (Aishwarya Rai Bachchan Fans Are in Shock To See Sneha Ullal’s Bridal Photoshoot, Call Her ‘Aishwarya Ki Xerox’)