शौहर ज़ैद दरबार संग अब तक ह...

शौहर ज़ैद दरबार संग अब तक हनीमून पर क्यों नहीं गईं गौहर खान? एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा (Why Gauahar Khan and Zaid Darbar Postponed Their Honeymoon, Actress Reveals The Reason)

टीवी और बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस गौहर खान ने मुंबई में ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी में जै़द दरबार के साथ धूमधाम से निकाह किया था. उनके निकाह की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी सुर्खियों में रहे. ज़ैद दरबार और गौहर खान के निकाह को करीब चार महीने होने वाले हैं, लेकिन कपल अभी तक हनीमून पर नहीं जा सके हैं. आखिर शौहर ज़ैद दरबार संग गौहर खान अब तक हनीमून पर क्यों नहीं जा पाईं हैं, इसका खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया है. दरअसल, एक्ट्रेस ने शौहर ज़ैद दरबार संग अपनी कुछ फोटोज़ शेयर करके हनीमून पर न जा पाने की वजह बताई है.

Gauahar Khan and  Zaid Darbar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौहर खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से पति ज़ैद दरबार के साथ अपनी कुछ फोटोज़ शेयर की हैं. इन तस्वीरों में ज़ैद दरबार सफेद टी-शर्ट और यलो शर्ट में नज़र आ रहे हैं, जबकि गौहर खान सफेद टी-शर्ट और डेनिम जींस के ऊपर ब्लू जैकेट में खूबसूरत लग रही हैं. इन तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे के साथ बेहद खुश नज़र आ रहे हैं. दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थामा है और उनके चेहरे पर साथ होने की खुशी साफ तौर पर झलक रही है.

Gauahar Khan and  Zaid Darbar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Gauahar Khan and  Zaid Darbar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इन तस्वीरों के साथ गौहर ने कैप्शन में लिखा है- ‘सो अभी तक हमने हनीमून का नाम नहीं लिया है. जब से हमारी शादी हुई है, तब से ज़िंदगी बिल्कुल क्रेज़ी हो गई है. शूट, ज़ैद स्टूडियो लॉन्च. हमारे डैड की हेल्थ अच्छी नहीं रही और वो हमें छोड़कर चले गए, उससे भी ज्यादा ड्रामा… लेकिन मेरे पास था जीवन का वह सबसे अच्छा उपहार जिसे अल्लाह ने मुझे दिया है और वो है मेरा ज़ैद! हमेशा मेरी ताकत के रूप में. हम एक छोटी वर्कट्रिप को भी अच्छे समय में बदलकर उसे हॉलिडे जैसा बना देते हैं. हर दिन शहद की तरह मीठा होता है और हर पल ऐसा लगता है जैसे मैं चंद्रमा पर हूं.

गौहर खान के इस पोस्ट को फैन्स खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में कमेंट करके अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. गौहर और ज़ैद की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं. बता दें कि हाल ही में गौहर के ऊपर दुखों का पहाड़ टूटा था, जब उनके पिता का निधन हो गया था. गौहर के पिता कुछ समय से बीमार चल रहे थे और 5 मार्च को उन्होंने अंतिम सांस ली थी. अपने पिता के जाने के गम से उबरने से पहले ही गौहर की प्रेग्नेंसी की अफवाहों ने खूब सुर्खियां बटोरी, जिसके बाद गौहर ने फेक खबर फैलाने वालों की जमकर क्लास लगाई.

Gauahar Khan and  Zaid Darbar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Gauahar Khan and  Zaid Darbar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौहर और ज़ैद दरबार की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों की मुलाकात एक ग्रॉसरी शॉप में हुई थी. गौहर को देखकर पहली मुलाकात में ही ज़ैद अपना दिल हार गए थे. हालांकि इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई. ज़ैद गौहर से उम्र में 12 साल छोटे हैं, यह जानते हुए भी उन्होंने गौहर को शादी के लिए प्रपोज़ किया.

Gauahar Khan and  Zaid Darbar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Gauahar Khan and  Zaid Darbar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौहर भी ज़ैद के प्यार भरे प्रपोज़ल को ठुकरा नहीं सकीं और उन्होंने शादी के लिए हां कर दी, जिसके बाद कपल ने 25 दिसंबर 2020 को क्रिसमस के दिन मुंबई में निकाह किया था. बहरहाल, भले ही गौहर अब तक हनीमून के लिए नहीं गईं हों, लेकिन हम उम्मीद करते हैं कि वो दिन जल्द ही आएगा जब गौहर अपने शौहर ज़ैद के साथ हनीमून के लिए रवाना होंगी.