गौतम गुलाटी ने शहनाज को सोश...

गौतम गुलाटी ने शहनाज को सोशल मीडिया पर क्यों किया था अनफॉलो? क्या सिद्धार्थ शुक्ला हैं वजह?(Why Gautam Gulati unfollowed Shehnaaz Gill on Social media? Is Siddharth Shukla The Reason?)

एक्टर गौतम गुलाटी इन दिनों सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ में अपने लुक और कैरेक्टर की वजह से खूब चर्चा में हैं. फिल्म में गौतम ने विलेन ‘गिरगिट’ का किरदार निभाया है. वहीं पंजाबी एक्ट्रेस व सिंगर शहनाज गिल बिग बॉस 13 से पूरे देश में अपनी पहचान बना चुकी हैं और सोशल मीडिया पर उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग भी है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि कभी शहनाज़ गिल के क्रश रह चुके गौतम गुलाटी ने उन्हें सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया था और ऐसा उन्होंने क्यों किया था, ये उन्होंने अब बताया है.

Gautam Gulati

गौतम गुलाटी को बेहद पसंद करती थीं शहनाज़

Shehnaaz Gill


एक्टर गौतम गुलाटी और शहनाज गिल के ‘बिग बॉस 13’ के दौरान खूब चर्चे हुए. बिग बॉस के दौरान ही शहनाज ने सबको खुलकर बताया था कि उनका सीजन 8 के विनर गौतम गुलाटी पर क्रश है और वो गौतम को पसंद करती हैं. बिग बॉस के 13वें सीजन में गौतम गुलाटी बतौर गेस्ट पहुंचे थे, तो उनके लिए शहनाज का अलग ही पगलपन देखने को मिला. शहनाज और उनके बीच जबरदस्त केमेस्ट्री भी देखने को मिली थी. इसके बाद से ही फैंस दोनों को एक साथ पसंद करने लगे थे, लेकिन अचानक गौतम ने शहनाज गिल को अनफॉलो कर दिया था, जिससे उनके फैन्स हैरान रह गए थे और समझ नहीं पा रहे थे कि अचानक उन्होंने ऐसा क्यों किया, लेकिन अब खुद गौतम गुलाटी ने ऐसा करने की वजह बताई है.  

लोगों ने हमारा कनेक्शन बनाना शुरू कर दिया था

Gautam Gulati and Shehnaaz Gill and Siddharth Shukla

हाल ही में एक इंटरव्यू में गौतम ने शहनाज के साथ अपने रिलेशन के बारे में खुलकर बात की और ये भी बताया कि आखिर उन्होंने शहनाज गिल को सोशल मीडिया पर अनफॉलो क्यों किया था. गौतम का कहना है कि ये सच है कि वो शहनाज के साथ स्पेशल बॉन्डिंग शेयर करते हैं, लेकिन लोग उनके रिश्ते को गलत तरीके से लेने लगे थे, इसलिए उन्हें ऐसा करना पड़ा.

नहीं चाहते थे कि सिद्धार्थ-शहनाज़ के रिश्ते में प्रॉब्लम आए

Shehnaaz Gill and Siddharth Shukla


गौतम ने बताया कि वे शहनाज गिल के काफी क्लोज हैं, लेकिन इसका रिजल्ट ये हुआ कि लोगों ने उन्हें लिंकअप करना शुरू कर दिया. लेकिन अगर सिद्धार्थ और शहनाज साथ हैं तो वह नहीं चाहते थे कि उनकी वजह से दोनों के रिश्ते में किसी प्रकार की कोई दिक्कत आए या उनके बीच कोई गलतफहमी पैदा हो.

शहनाज गिल मेरी बहन जैसी

Gautam Gulati

गौतम ने बताया कि शहनाज़ के साथ उनका भाई-बहन वाला रिश्ता है. “सच कहूं तो मैंने इस तरह कभी सोचा भी नहीं था. लोगों ने हमें जोड़ना शुरू कर दिया. मुझे तो बस इस पर की बातों पर बहुत हंसी आई थी, क्योंकि मैंने ऐसा कभी सोचा भी नहीं था. मुझे लगता है कि वो प्यारी बहन की तरह है. जिस तरह से उसने मेरे साथ व्यवहार किया और जिस तरह से मैंने उसके साथ व्यवहार किया वो भाई-बहन जैसा ही है.”

इसलिए मैंने शहनाज़ को अनफॉलो कर दिया

Shehnaaz Gill

उन्होंने आगे कहा कि अगर शहनाज और सिद्धार्थ साथ में हैं, तो वह नहीं चाहते कि लोग उन्हें बीच में लाएं. “अगर शहनाज सिद्धार्थ के साथ है तो लोगों को उन पर फोकस करना चाहिए, बजाय मुझे इस इक्वेशन में डालने के. भगवान उन दोनों को खुश रखे. जब लोग शहनाज को मेरे साथ जोड़ने लगे थे तो मैंने सोचा, यार वो लोग कपल हैं हम लोग कपल नहीं हैं. मैंने सोचा, जय राम जी की, निकल लेते हैं. यही वजह थी कि मैंने शहनाज को अनफॉलो किया.”

Shehnaaz Gill and Siddharth Shukla

बता दें कि शहनाज और सिद्धार्थ के बीच बिग बॉस में अच्छी दोस्ती दिखी थी. उनके डेट करने की भी खबरें हैं. दोनों अक्सर ही क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नज़र आते हैं और उनके फैन्स भी उन्हें कपल के तौर पर देखते हैं और पसंद भी करते हैं.