राम गोपाल वर्मा ने अपनी मां...

राम गोपाल वर्मा ने अपनी मां के लिए क्यों लिखा था ‘अनहैपी मदर्स डे’, पोस्ट हो रहा है जमकर वायरल (Why Ram Gopal Varma Wrote ‘Unhappy Mother’s Day’ for his mother, His Tweet Going Viral)

9 मई को दुनियाभर में मदर्स डे सेलिब्रेट किया गया. आम लोगों से लेकर खास लोगों तक ने अपनी मां के लिए प्यार भरे मैसेज लिखकर उन्हें मदर्स डे विश किया. बॉलीवुड सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर फोटोज़ और खूबसूरत मैसेज लिखकर अपनी मां को स्पेशल फील कराया, लेकिन बॉलीवुड के चर्चित डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने मदर्स डे पर अपनी मां के लिए कुछ ऐसा लिख दिया कि वो सोशल मीडिया पर अब जमकर वायरल हो रहा है.

Ram Gopal Varma

रामगोपाल वर्मा अपने कॉन्ट्रोवर्शियल ट्वीट्स की वजह से अक्सर ही सुर्खियों में बने रहते हैं. मदर्स डे पर भी उन्होंने ट्वीटर पर अपनी मां को इस अंदाज में विश किया कि उनका वो ट्वीट भी इन दिनों सुर्खियों में आ गया है. रामगोपाल वर्मा ने मां को ‘हैप्पी मदर्स डे’ लिखकर विश करने की बजाय अनहैप्पी मदर्स डे लिख दिया. यही वजह है कि उनका यह पोस्ट काफी वायरल हो रहा है. लोग भी जानना चाहते हैं कि आखिर उन्होंने मां के लिए अनहैप्पी मदर्स क्यों लिखा. तो आइए हम बताते हैं इसकी असली वजह.

Ram Gopal Varma

दरअसल रामगोपाल वर्मा ने अपनी इस पोस्ट में मां का नाम मेंशन नहीं किया. उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा, सभी मांएं बच्चे को जन्म देती हैं, लेकिन मैं सिर्फ उन मांओं को शुभकामनाएं देना चाहता हूं, जिन्होंने क्वॉलिटी प्रोडक्ट्स पैदा किए हैं.’ राम गोपाल वर्मा अपनी पोस्ट में आगे लिखा कि ‘लेकिन मैं अपनी मां को भी मदर्स डे विश नहीं करूँगा, क्योंकि उन्होंने मुझ जैसे बेकार इंसान को जन्म दिया है.’ पोस्ट के आखिर में राम गोपाल ने लिखा- ‘हे मॉम, आपको बहुत ‘अनहैप्पी मदर्स डे’ क्योंकि मैं आपको खुशी का एक दिन भी नहीं दे पाया.’ आप भी देखें रामगोपाल वर्मा का ये ट्वीट-

उनके इस पोस्ट पर साउथ की एक्ट्रेस अप्सरा रानी ने कमेंट किया और उनकी तारीफ की तो रामगोपाल वर्मा ने अप्सरा की माँ को मदर्स डे विश करते हुए लिखा है कि ‘वह उनकी मां का थैंक यू कहना चाहते हैं, क्योंकि उन्होंने उन जैसी ऐंजल को जन्म दिया है. मैं सिर्फ उन माँओं को ही मदर्स डे विश करता हूं, जिन्होंने उनके जैसी कमाल की बेटी को जन्म दिया है.’

रामगोपाल वर्मा का मदर्स डे विश करने का ये अंदाज उनके फॉलोवर्स को पसन्द आ रहा है और वो उनकी तारीफ कर रहे हैं और साथ ही ये भी कह रहे हैं कि वे बेकार नहीं हैं, बल्कि उन्होंने कई मीनिंगफूल फिल्में बनाई हैं. कुछ भी हो, रामगोपाल वर्मा का ये अनहैप्पी मदर्स डे वाला स्टाइल खूब वायरल हो रहा है.