रणधीर कपूर ने क्यों लिया पु...

रणधीर कपूर ने क्यों लिया पुश्तैनी घर आरके हाउस बेचने का फैसला? अब रहेंगे बबीता और करीना-करिश्मा के पास?(Why Randhir Kapoor Has Decided To Sell Ancestral RK House, Will Live Now With Babita, Kareena, Karisma?)

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर रणधीर कपूर हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और फिलहाल मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. इस बीच रणधीर कपूर को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है. रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर ने अपना चेम्बूर वाला पुश्तैनी घर आरके हाउस बेचने का फैसला कर लिया है.

राजीव कपूर की डेथ के बाद अकेलापन महसूस कर रहे हैं रणधीर

Randhir Kapoor

दरअसल रणधीर कपूर इस पुश्तैनी मकान में राजीव कपूर के साथ रहते थे, लेकिन राजीव की डेथ के बाद अब वो इस घर में बहुत अकेलापन महसूस करने लगे हैं. अब तो पत्नी बबीता और दोनों बेटियों करिश्मा-करीना का पास ही रहना चाहते हैं, इसलिए वो अपने लिए मुंबई के बांद्रा इलाके में नया घर बनवा रहे हैं और जल्दी ही अपने इस नए घर में शिफ्ट हो जाएंगे. उनका बताया कि “हालांकि राजीव का घर पुणे में था, लेकिन वह ज्यादातर मुंबई में ही मेरे साथ रहता था. अब जबकि वो भी नहीं रहा, तो मैं बहुत अकेला महसूस कर रहा हूं. मेरा अकेले इस घर में अब मन नहीं लगता. अब मैं अपने परिवार के करीब रहना चाहता हूं. इसलिए मैंने बबीता, बेबो और लोलो के पास बांद्रा वाले घर में शिफ्ट होने का फैसला किया है.”

बता दें कि रणधीर कपूर का बांद्रा वाला घर लगभग बन कर पूरी तरह से तैयार हो चुका है और रणधीर जल्दी ही इसमें शिफ्ट हो सकते हैं.

बेच देंगे पुश्तैनी मकान, देनी होगी सबको हिस्सेदारी

Randhir Kapoor

अब चूंकि रणधीर कपूर इस घर में नहीं रहेंगे, इसलिए उन्होंने इस घर को बेचने का फैसला कर लिया है और इसमें उन्हें सभी भाई-बहनों को हिस्सा देना होगा. रणधीर ने खुद ये बात बताई कि, “मेरे माता-पिता ने मुझसे कहा था कि मैं जब तक चाहूं, इस घर में रह सकता हूं. उसके बाद मैं सबकी इजाज़त के साथ ये घर बेच सकता हूं. अब जबकि मैंने इस घर को बेचने का फैसला कर लिया है तो इसमें मेरे भाई-बहनों ऋषि, राजीव, रीमा और रितू का भी हिस्सा होगा.”

दो भाइयों को खोने के बाद टूट चुके हैं रणधीर कपूर

Randhir Kapoor

बता दें कि बीते साल रणधीर कपूर ने अपने दो भाइयों राजीव और ऋषि कपूर को खोया है. दो भाइयों को खोने के बाद वो बिल्कुल टूट चुके हैं और बढ़ती उम्र की परेशानियों और कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए वो अब अपने परिवार के पास ही रहना चाहते हैं और काफी समय से आरके हाउस बेचने की प्लानिंग कर रहे थे.

राजीव कपूर की प्रॉपर्टी को लेकर भी चल रहा है विवाद

Randhir Kapoor

गौरतलब है कि रणधीर कपूर के दिवंगत भाई राजीव कपूर के प्रॉपर्टी को लेकर विवाद भी चल रहा है. राजीव कपूर की कोई संतान नहीं है, इसलिए कुछ दिन पहले ही रणधीर कपूर और उनकी बहन रीमा ने उनकी प्रॉपर्टी पर हक मांगा है और मामला कोर्ट में पहुंच गया है. कोर्ट ने कहा है कि रणधीर और रीमा तलाक के पेपर्स पेश करने के बाद ही संपत्ति पर अपना हक जता पाएंगे.