संजय खान को ट्विटर पर क्यों मांग...

संजय खान को ट्विटर पर क्यों मांगनी पड़ी प्रिटी जिंटा से माफी, जानिए क्या है पूरा मामला (Why Sanjay Khan apologises publicly to Preity Zinta, Read in detail)

बॉलीवुड एक्टर और टीवी के टीपू सुल्तान संजय खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस प्रिटी जिंटा से माफी मांगी है. संजय खान का ये माफीनामा खूब वायरल हो रहा है. संजय खान दुबई की फ्लाइट में प्रिटी जिंटा को पहचान नहीं पाए थे. इसके लिए उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए प्रिटी से माफी मांगी है.

Sanjay Khan

दरअसल बीते दिनों संजय खान अपनी बेटी के साथ सिमोन अरोड़ा के साथ दुबई फ्लाइट में थे. प्रिटी जिंटा भी उसी फ्लाइट में थीं और सिमोन ने पापा संजय से प्रिटी का परिचय कराया, लेकिन तब संजय खान उन्हें पहचान नहीं पाए, लेकिन बाद में उन्हें इस बात का इतना अफसोस होने लगा कि उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर सरेआम प्रिटी से इस बात के लिए माफी मांगी.

प्रीति से माफी मांगते हुए संजय खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “डिअर प्रिटी, एक जेंटलमैन के रूप में मैंने माफी मांगना अपना कर्तव्य समझा, क्योंकि मैं आपको पहचान पाने में असमर्थ रहा. जब मेरी बेटी सिमोन ने दुबई की फ्लाइट में आपका परिचय कराया तब मैं आपको पहचान नहीं पाया. अगर सिर्फ जिंटा बोला जाता तो मैं आपको फौरन पहचान जाता, क्योंकि मैंने आपकी कई फिल्मों में आपका खूबसूरत चेहरा देखा है. एक्टर ने इस ट्वीट में अभिनेत्री प्रिटी जिंटा को भी टैग किया है.”

Preity Zinta

प्रिटी जिंटा ने भी संजय खान के इस जेस्चर पर रिएक्ट किया और उन्हें रिट्वीट करते हुए लिखा, “आपसे फ्लाइट में मिलना बहुत अच्छा लगा सर. प्लीज माफी मत मांगिए, क्योंकि मैंने चेहरे पर मास्क पहन रखा था. उम्मीद करती हूँ कि आपका सफर अच्छा रहा होगा. बहुत सारा प्यार.”

Preity Zinta

सोशल मीडिया पर कई लोग संजय खान के इस तरह माफी मांगने पर तारीफ कर रहे हैं तो कई लोग माफी मांगने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल करने के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं.

Preity Zinta

बता दें कि सात साल बाद फिल्मों में लौटीं प्रिटी जिंटा इन दिनों एक और वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. वो हाल ही में सरोगेसी के ज़रिए जुड़वां बच्चों की मां बनी हैं. उन्होंने अपने पति जीन गुडइनफ के साथ फोटो शेयर कर फैंस के साथ ये खुशखबरी साझा की थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर सरोगेसी के जरिए पैदा हुए अपने बच्चों के नाम तो बताए, लेकिन उनका चेहरा रिवील नहीं किया. वर्क फ्रंट की बात करें, तो प्रिटी को, आखिरी बार 2018 में भैयाजी सुपरहिट में देखा गया था.

×