बॉलीवुड में आखिर क्यों काम नहीं ...

बॉलीवुड में आखिर क्यों काम नहीं करना चाहते साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू, एक्टर ने बताई दिलचस्प वजह (Why South Superstar Mahesh Babu Does Not Want to Work in Bollywood, Know The Reason)

इन दिनों साउथ की फिल्मों का बोलबाला बढ़ता ही जा रहा है. जिस तरह से साउथ की फिल्में हिंदी फिल्मों पर हावी होती दिखाई दे रही हैं, उसी तरह से साउथ के कई स्टार्स भी बॉलीवुड फिल्मों का रुख कर रहे हैं. एक तरफ जहां बॉलीवुड के कई सितारे साउथ की फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ साउथ फिल्मों के कई स्टार्स भी हिंदी फिल्मों में एक्टिंग करने से परहेज नहीं कर रहे हैं. ऐसे में तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू का नज़रिया बॉलीवुड के लिए कुछ और ही है. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि महेश बाबू बॉलीवुड में काम नहीं करना चाहते हैं और एक्टर ने इसकी काफी दिलचस्प वजह बताई है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू की साउथ फिल्म इंडस्ट्री तूती बोलती है. साउथ में तो उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है ही, लेकिन हिंदी सिनेमा प्रेमियों के बीच भी महेश बाबू काफी फेमस हैं. ऐसे में हिंदी सिनेमा प्रेमियों की ख्वाहिश है कि महेश बाबू हिंदी फिल्मों में भी काम करें, लेकिन महेश बाबू बॉलीवुड में काम करने के लिए तैयार नहीं हैं या यूं कह लीजिए कि वो हिंदी फिल्मों में काम ही नहीं करना चाहते हैं. जी हां, एक्टर का बॉलीवुड फिल्मों में काम करने का फिलहाल कोई मूड नहीं है और इसकी उन्होंने वजह भी बताई है. यह भी पढ़ें: जब साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू को देख धड़का था नम्रता शिरोड़कर का दिल, ऐसे शुरु हुई थी दोनों की लव स्टोरी (When Namrata Shirodkar Fell in Love With South Superstar Mahesh Babu, Know Their Interesting Love Story)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, हैदराबाद में एक कार्यक्रम में जब महेश बाबू से पूछा गया कि क्या वो बॉलीवुड में एंट्री करेंगे तो उन्होंने इससे साफ इनकार करते हुए कहा कि फिलहाल हिंदी फिल्मों में आने का उनका कोई इरादा नहीं है. महेश बाबू ने सवाल का जवाब देते हुए कहा कि हिंदी फिल्में करने की कोई ज़रूरत नहीं है, क्योंकि तेलुगु फिल्में देशभर में देखी जा रही हैं, इसलिए मुझे हिंदी फिल्मों में विशेष रूप से एक्टिंग करने की कोई ज़रूरत नहीं है. इतना ही नहीं महेश बाबू ने हिंदी फिल्में न करने की वजह बताते हुए कहा कि वो तेलुगु फिल्में करने के लिए कमिटेड हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

महेश बाबू के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वो जल्द ही ‘आरआरआर’ निर्देशक एस एस राजामौली की फिल्म में काम करने वाले हैं. अपने इस प्रोजेक्ट को लेकर महेश बाबू काफी उत्साहित हैं. इसके अलावा वो ‘सरकारू वारी पाटा’ नाम की फिल्म में नज़र आने वाले है, जो 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. यहां दिलचस्प बात तो यह है कि भले ही महेश बाबू ने अब तक किसी भी हिंदी फिल्म में काम नहीं किया है, लेकिन उनकी कई फिल्में हिंदी में डब हो चुकी हैं. यह भी पढ़ें: प्रभास राव से लेकर महेश बाबू तक, क्या आप जानते हैं साउथ के इन सुपरस्टार्स के असली नाम (From Prabhas Rao to Mahesh Babu, Do You Know The Real Name of These Superstars of South)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

महेश बाबू की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोड़कर के साथ शादी की है. दोनों की पहली मुलाकात साल 2000 में तेलुगू फिल्म ‘वामसी’ के सेट पर हुई थी. पहली की मुलाकात में दोनों का दिल एक-दूसरे के लिए धड़कने लगा था. दोनों ने करीब 4 साल की डेटिंग के बाद 10 फरवरी 2005 को शादी कर ली. शादी के बाद साल 2006 में उनके घर बेटे का जन्म हुआ और फिर साल 2012 में कपल के घर दूसरी संतान के तौर पर बेटी का जन्म हुआ. महेश बाबू से शादी करने के बाद से ही नम्रता ने ग्लैमर इंडस्ट्री से दूरी बना ली.

×