बला की खूबसूरत हैं ‘तारक मेहता क...

बला की खूबसूरत हैं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के चंपकलाल गड़ा की पत्नी, तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे उनकी सुंदरता के कायल (Wife of Champaklal Gada of ‘Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’ is Very Beautiful, You Will Also Surprised After Watching Her Pics)

सब टीवी का हिट कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ बीते कई सालों से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है. यह टीवी पर सबसे लंबे समय तक चलने वाला एक ऐसा शो है, जिसके सभी कलाकारों को दर्शक काफी पसंद करते हैं. इस शो के सभी कलाकारों ने अपनी दमदार अदायगी से दर्शकों के दिलों को जीता है. सीरियल में जेठालाल गड़ा के किरदार को बेहद पसंद किया जाता है, जबकि उनके पिता चंपकलाल गड़ा के किरदार को भी कम नहीं आंका जा सकता है. बता दें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जेठालाल के पिता यानी चंपकलाल गड़ा का किरदार अमित भट्ट ने निभाया है. शो में बुजुर्ग व्यक्ति का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट की रियल लाइफ की बात करें तो वे असल जिंदगी में काफी कम उम्र के हैं और उनकी पत्नी बला की खूबसूरत हैं. चंपकलाल गड़ा की पत्नी की ग्लैमरस तस्वीरों के देखकर आप भी उनके कायल हो जाएंगे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के चंपकलाल गड़ा यानी अमित भट्ट की रील लाइफ फैमिली के बारे में तो हर कोई जानता है, लेकिन उनकी रियल लाइफ फैमिली के बारे में बहुत कम लोग ही जानते हैं. असल ज़िंदगी में अमित भट्ट शादीशुदा हैं और दो बच्चों के पिता है. उनकी पत्नी की बात करें तो वो बेहद खूबसूरत हैं और उनकी सुंदरता को देखकर आप भी कहेंगे कि वो किसी एक्ट्रेस से कम नहीं लगती हैं. यह भी पढ़ें: अंगूरी भाभी के किरदार के लिए फेमस शिल्पा शिंदे एक एपिसोड के लिए लेती थीं तगड़ी फीस, जानकर आप हो जाएंगे हैरान (Shilpa Shinde Who is Famous For Angoori Bhabhi Character Used to Charge This Much Fees for Per Episode)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शो में वरिष्ठ व्यक्ति का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट की उम्र 47 साल है और उनकी पत्नी का नाम कृरुति भट्ट है. उनकी पत्नी केवल स्टाइलिश ही नहीं, बल्कि ग्लैमरस भी हैं. अमित भट्ट अक्सर अपनी पत्नी और जुड़वा बच्चों के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

काम के बाद जब भी अमित भट्ट को समय मिलता है वो अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना पसंद करते हैं. उन्हें घूमने-फिरने का काफी शौक है, इसलिए जब भी मौका मिलता है वो अपनी फैमिली के साथ किसी न किसी खूबसूरत डेस्टिनेशन पर घूमने के लिए निकल जाते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बात करें ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की तो इस सीरियल की शुरुआत साल 2008 में हुई थी और शो की शुरुआत से ही अमित भट्ट चंपकलाल गड़ा का किरदार निभा रहे हैं. इस शो से उन्हें जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली है और वो घर-घर में बापूजी के नाम से पहचाने जाने लगे. एक इंटरव्यू में अमित भट्ट ने बताया था कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में चंपकलाल गड़ा के किरदार के लिए उन्हें कोई ऑडिशन नहीं देना पड़ा था. उन्होंने कहा था कि इस किरदार के लिए दिलीप जोशी ने ही असित मोदी को उनके नाम का सुझाव दिया था. दिलीप जोशी के सुझाव के बाद ही उन्हें यह किरदार दिया गया. यह भी पढ़ें: नए साल पर माता के दर्शन के लिए वैष्णो देवी पहुंची ‘अनुपमा’ फेम रुपाली गांगुली, वीडियो शेयर कहा, ‘जय माता दी’ (‘Anupamaa’ Fame Rupali Ganguly Posts Video From Vaishno Devi Trip On New Year)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि तारक मेहता के अलावा उन्हें ‘यस बॉस’, ‘खिचड़ी’, ‘चुपके-चुपके’ और ‘एफआईआर’ जैसे सीरियल्स में देखा जा चुका है. इसके साथ ही उन्हें गुजराती के भी कई सीरियल्स में देखा जा चुका है. इतना ही नहीं अमित भट्ट पिछले 16 सालों से थिएटर में भी सक्रिय हैं.

×