रणबीर-आलिया को लेकर KRK ने ...

रणबीर-आलिया को लेकर KRK ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी, सोशल मीडिया पर मच गया बवाल (KRK Made A Big Prediction About Ranbir – Alia, There Was A Ruckus On Social Media)

इन दिनों KRK यानी कमाल आर खान बन गए हैं भविष्यवक्ता. कभी खुद को सबसे बड़ा फिल्म क्रिटिक बताने वाले KRK अब बॉलीवुड स्टार्स को लेकर भविष्यवाणियां करने लगे हैं. अभी कुछ दिनों पहले की ही बात है, जब उन्होंने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को लेकर भविष्यवाणी की थी, कि उनका 10 साल के अंदर तलाक हो जाएगा. इसके अलावा करीना कपूर खान और सैफ अली खान के छोटे बेटे जेह को लेकर भी KRK ने भविष्यवाणी की थी, कि वो अपने नाम की वजह से कभी सुपरस्टार नहीं बन पाएंगे. 

Bollywood Couples
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

KRK की भविष्यवाणियों से परेशान सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी जमकर क्लास लगाई थी. लेकिन अब तो KRK ने हद ही कर दी है. उन्होंने रणबीर कपूर (Rabir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को लेकर ऐसी भविष्यवाणी कर दी है, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है. ऐसे में अब फिर से लोग उन्हें ट्रोल करने में लगे हैं व जमकर क्लास भी लगा रहे हैं.

Ranbir and Alia
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अब ये तो हम सभी जानते हैं कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के बीच लंबे टाइम से प्यार की खिचड़ी पक रही है. दोनों की फैमिली ने भी उनके रिश्ते को एक्सेप्ट कर लिया है. उनके फैंस भी उनकी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. हर कोई जल्द से जल्द इन्हें शादी के बंधन में देखना चाहता है. लेकिन ऐसे में नए-नवेले भविष्यवक्ता बने कमाल आर खान ने इन दोनों की शादी और उसके बाद के लाइफ को लेकर हर किसी के दिल को तोड़ने वाली भविष्यवाणी कर दी है.

Ranbir and Alia
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल KRK ने भविष्यवाणी करते हुए कहा है कि, साल 2022 के अंत तक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी हो जाएगी. लेकिन शादी के 15 साल बाद रणबीर कपूर आलिया भट्ट को तलाक दे देंगे. ये भी पढ़ें : नेहा कक्कड़ ने Instagram पर बनाया ये बड़ा रेकॉर्ड!, फैंस का किया दिल से शुक्रिया (Neha Kakkar Made This Big Record On Instagram !, Thanked The Fans Wholeheartedly)

KRK के इस भविष्यवाणी से भड़के एक यूजर ने लिखा कि “तुम्हारा तलाक कभी नहीं होगा, क्योंकि तुमको पत्नी मिल गई है. ये दुनिया का सबसे बड़ा चमत्कार है.” उसी यूजर ने आगे लिखा कि, “लेकिन तुम्हारी शादी कैसे हुई ? गांव में बिना देखे हुई होगी. अगर वो लड़की देख लेती तो कभी शादी नहीं करती तुमसे.” ये भी पढ़ें : प्रियंका – निक के रिलेशन को लेकर KRK ने कर दी ऐसी भविष्यवाणी, कि हर मीडिया यूजर्स लगा रहा है उनकी जमकर क्लास (KRK Made Such A Prediction Regarding Priyanka – Nick’s Relationship, That Every Media User Is Putting Their Class Fiercely)

इसके अलावा एक दूसरे यूजर ने लिखा कि ये बकवास है, हम सभी को लगा था कि बिपाशा बसु और अभिषेक बच्चन का तलाक होगा. लेकिन वे ठीक हैं. तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि, “एक और भविष्यवाणी आने वाले दो सालों में तुम्हें जनता से मार पड़ने वाली है.” किसी ने KRK को सलमान खान की याद दिलाते हुए लिखा कि “सलमान खान ने छोड़ दिया तो अब बाकी लोगों से पंगा ले रहा है.” ऐसे अनेकों कमेंट से लोग KRK की क्लास लगाने में लगे हैं.

वैसे कमाल आर खान के इन भविष्यवाणियों के बारे मे आपकी क्या राय है हमें कमेंट कर जरूर बताएं.