लॉकडाउन में अपनी लेडी लव पव...

लॉकडाउन में अपनी लेडी लव पवित्रा पुनिया के जन्मदिन को यूं ख़ास और रोमांटिक बनाया एजाज़ खान ने… देखें इस ‘लॉकडाउन’ बर्थडे की रोमांटिक तस्वीरें! (Wow! Eijaz Khan Celebrates Girlfriend Pavitra Punia’s Lockdown Birthday In Most Romantic Style)

एक ओर भारत में कोरोना के बढ़ते मामलों ने सबको घरों में फिर से क़ैद होने के लिए मजबूर कर दिया है तो वहीं दूसरी तरफ़ लोग अपने ख़ास पलों को और ख़ास दिन को अपने बेहद करीबी लोगों के साथ मिलकर एंजॉय करने के तरीक़े भी ढूंढ ही लेते हैं. इसी कड़ी में बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट रह चुके पवित्रा पुनिया और एजाज़ खान ने भी कुछ बेहद ख़ास लम्हे साथ गुज़ारे क्योंकि मौक़ा है पवित्रा के जन्मदिन का तो भला एजाज़ उन्हें स्पेशल फ़ील कराने से पीछे कैसे हट सकते हैं?

पवित्रा 22 एप्रिल को अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं और इस मौक़े पर उनके प्यार, उनके बॉयफ़्रेंड एजाज़ खान ने उन्हें दिया ख़ास सरप्राइज़.

एजाज़ ने पवित्रा के लिए घर को खूबसूरत ग़ुब्बारों से सजाया और खूबसूरत ग़ुब्बारों के साथ केक भी दिया. दोनों बे घर पर एक-दूसरे के साथ सेलिब्रेट किया और इस सरप्राइज़ से पवित्रा ख़ासी खुश और इक्सायटेड नज़र आई. एजाज़ ने ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर भी कीं. एजाज़ ने लिखा- हैप्पी बर्थडे बेबी. मुस्कुराती रहो. चमकती रहो. मैं तुमसे बेहद प्यार करता हूं. लॉकडाउन में हैपी बेबी पवित्रा की पाउटी विद एक. टू मच केक हो गया.

Pavitra Punia
Pavitra Punia

तस्वीरों में पवित्रा की ख़ुशी साफ़ झलक रही है और दोनों ने रोमांटिक पोज़ भी दिया है.
इन तस्वीरों को लोगों का प्यार मिल रहा है और साथ ही पवित्रा और एजाज़ के दोस्तों के भी बधाई संदेश आ रहे हैं.

हमारी तरफ़ से भी पवित्रा को जन्मदिन की शुभकामना!

Pavitra Punia
Eijaz Khan and Pavitra Punia
Eijaz Khan and Pavitra Punia

पवित्रा ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर बधाई देनेवालों को थैंकयू कहने के लिए पिक्चर्स शेयर कीं…

Eijaz Khan and Pavitra Punia
Eijaz Khan and Pavitra Punia
Pavitra Punia
Pavitra Punia
Pavitra Punia
Pavitra Punia

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: अविका गौर की ‘बालिका वधू’ की टीवी पर वापसी, दर्शकों का एक बार फिर से मनोरंजन करेगा यह सीरियल (Avika Gaur ‘Balika Vadhu’ is Back on Television, This Show Will Entertain Audience Once Again)