फिल्ममेकर आदित्य धर से शादी करने...

फिल्ममेकर आदित्य धर से शादी करने के बाद यामी गौतम ने सोशल मीडिया पर बदला अपना सरनेम (Yami Gautam Has Changed Her Name After Marriage With Filmmaker Aditya Dhar)

फिल्म मेकर आदित्य धर से शादी करने के बाद एक्ट्रेस यामी गौतम ने सोशल मीडिया पर अपने सरनेम को अपडेट किया है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अब अपना नया नाम यामी गौतम धर लिखना शुरू कर दिया है. यामी ने अपने नाम को कब अपडेट किया, इस बात की जानकारी तो अभी तक नहीं है. पर ऐसा लगता है कि हाल ही में यामी ने अपने सरनेम को अपडेट किया है.

यामी गौतम ही ऐसी अकेली बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर शादी के बाद अपने सरनेम में बदलाव किया है. करीना कपूर खान, सोनम कपूर आहूजा, और प्रियंका चोपड़ा जोनस सहित अनेक एक्ट्रेसेस ने शादी के बाद सोशल मीडिया हैंडल्स पर अपने पति के सरनेम को अपने नाम के साथ जोड़ा है.

विकी डोनर और उरी द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी सुपरहिट फिल्मों में अपनी एक्टिंग के जलवे बिखेर चुकी यामी गौतम और फिल्म मेकर आदित्य धर इसी साल जून में शादी के बंधन में बंधे हैं. कपल ने फैमिली मेंबर्स और फ्रेंड्स की मौजूदगी में शादी की सारी रस्में एक्ट्रेस के होम टाउन हिमाचल प्रदेश में निभाई। यामी ने अपनी मेहंदी सेरेमनी, हल्दी की रस्म और शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं.

Yami Gautam

शादी के बाद यामी और आदित्य, दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की सेम तस्वीर शेयर  की. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, “तुम्हारी रोशनी में, मैं प्यार करना सीखता हूं रूमी! अपने परिवार के आशीर्वाद से आज हम अंतरंग समारोह में शादी के बंधन में बंध गए हैं और अपने करीबी प्रियजनों और दोस्तों साथ हमने इस खुशी के अवसर को सेलिब्रेट किया. हम प्यार और दोस्ती की जर्नी की शुरुआत कर रहे हैं, इसके लिए हम आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं, लव- यामी और आदित्य” 

Yami Gautam

एक इंटरव्यू में यामी ने आदित्य के साथ अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया। एक्ट्रेस ने बताया था कि उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के प्रमोशन के दौरान उनकी और आदित्य की दोस्ती हुई थी.जो धीरे-धीरे प्यार में बदल गई.

Yami Gautam

दो साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद कपल ने अपने परिवार को अपने रिश्ते के बारे में बताया और शादी कर ली. बता दें कि आदित्य उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के डायरेक्टर हैं. यामी ने फिल्म विक्की डोनर से बॉलीवुड में अपने फ़िल्मी सफर की शुरुआत की थी.

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम
और भी पढ़ें: बहन रिया की शादी पर बेहद भावुक हुईं सोनम कपूर, ख़ूबसूरत अनदेखी तस्वीरें शेयर कर बहन और जीजू करण के लिए लिखा स्पेशल नोट! (Unseen Pictures: Sonam Kapoor Gets Emotional At Sister Rhea Kapoor’s Wedding Ceremony, See Pics)

×