‘ये रिश्ता क्या कहलाता है&...

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्ट्रेस मोहिना कुमारी ने पहली बार दिखाई न्यूबॉर्न बेटे की झलक, नोट लिखकर फैंस को कहा ‘धन्यवाद’ (‘Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Fame Actress Mohena Kumari Singh Shares FIRST PIC Of Her Baby)

हाल ही में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्ट्रेस मोहना कुमारी माँ बनी हैं, बेटे के जन्म के बाद पहली बार मोहना ने सोशल मीडिया पर अपने न्यूबोर्न बेटे की पहली झलक दिखाई है. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस ने अपने फैंस के लिए लंबा-चौड़ा नोट लिखा है. जिसमें उन्होंने बेटे के जन्म पर फैंस द्वारा दी गए बधाई संदेशों के लिए दिल से उनका आभार व्यक्त किया है .

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्ट्रेस मोहना कुमारी  और उनके पति  सुयश रावत इन दिनों पैरेंटहूड को एंजॉय कर रहे हैं. 15 अप्रैल 2022 को मोहना ने बेटे को जन्म दिया था. बेटे के जन्म के पांच दिन बाद सोशल मीडिया पर अपने माँ बनने की ख़ुशी को जाहिर करते हुए एक्ट्रेस ने पहली बार बेबी बॉय की तस्वीर शेयर की. साथ ही एक बड़ा-सा नोट भी लिखा है.

प्यारी- सी तस्वीर में बेबी बॉय का हाथ एक्ट्रेस और उनके पति सुयश के हाथों के ऊपर है. इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए मोहना ने नोट में लिखा, ’15 अप्रैल, 2022 को हमारा पहला बच्चा इस दुनिया में आया. आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के बहुत बहुत धन्यवाद, जो आपने हम पर बरसाया है.

एक्ट्रेस ने आगे लिखा है, ‘मेरे पिछले कुछ दिन बहुत तेज़ी से बीते हैं कि मुझे अपने आसपास की चीज़ों को आराम से बैठकर देखने का मौका ही नहीं मिला. 15 अप्रैल के बाद से हॉस्पिटल का बेड, बेबी नर्स, बेबी को फीड कराना, बेबी का रोना और उसको चुप कराना, नींद न आना,  मेडिसन्स और रिकवर होना चल रहा है. सुयश और मैंने इन दिनों एक साथ कई इमोशंस को फील किया है, जो पहले कभी नहीं की थी.  हम हमेशा एक दूसरे की केयर करते रहे. स्ट्रांग और पॉजिटिव रहे. हम दोनों जानते थे कि हम जिस जर्नी पर हैं उससे हमारी लाइफ बदलने वाली होगी…”

”लिटिल एंजल का इस दुनिया में आना बहुत खास है यह सब मेरे पति की वजह से अधिक खास रहा है. पैरेंट्स के तौर पर हम इस नई जर्नी  का वेट कर रहे हैं. मुझे उम्मीद है कि हम अपने बेबी बॉय को सही ताकत, समर्थन और मार्गदर्शन दे सकते है.

 बता दें कि  मोहना कुमारी ने 2019 में देहरादून के बिजनेसमैन सुयश रावत के साथ शादी की और उसके बाद टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया.

और भी पढें: काजल अग्रवाल बनीं मां, सिंघम एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म (Kajal Aggarwal Became Mother, Blessed With A Baby Boy)

×