ऑफ एयर हो रहा है ‘ये उन दिनों की बात है’, खबर सुनकर नैना का था ऐसा रिएक्शन (Yeh Un Dinon Ki Baat Hai Going Off Air: Actress Ashi Singh Breaks Down On The Sets)

सोनी टीवी का पसंदीदा सीरियल ये उन दिनों की बात है अगले महीने ऑफ एयर हो रहा है. यह खबर सुनकर इस सीरियल में काम कर रहे एक्टर्स शॉक में हैं. एक मशहूर अखबार में छपी रिपोर्ट के अनुसार, इस सीरियल की लीड एक्ट्रेस नैना उर्फ अशी सिंह यह खबर सुनते ही रो पड़ीं. इस बारे में बात करते हुए अशी सिंह ने कहा कि, ”जब मुझे नैना का रोल मिला तो मुझसे कहा गया था कि नैना बिल्कुल सिंपल और नॉन ग्लैमरस लड़की है. यह सुनकर मैं थोड़ी परेशान हो गई थी और मेरा रोल करने का मन नहीं कर रहा था, क्योंकि आजकल टीवी में हर दूसरी लड़की स्टाइलिश व ग्लैमरस होती है. ”
Ashi Singh
अशी सिंह ने कहा कि नैना जैसी सिंपल लड़की का रोल निभाने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की. यही वजह है कि जब शो के प्रोड्यूसर्स ने बताया कि शो बंद होनेवाला है तो वे शूट करते-करते रो पड़ीं. अशी का मानना है कि,” शो को और साल चलना चाहिए था. मगर अब जब यह शो बंद हो रहा है तो मैं आगे बढ़ने के लिए तैयार हूं. इस रोल ने मेरा आत्मविश्वास बढ़ाया है. अब मैं नए-नए एक्सपेरिमेंट करने के लिए तैयार हूं.”
Ashi Singh
वहीं इस सीरियल में समीर का रोल निभा रहे एक्टर रनदीप राय को तो इस बात का विश्वास ही नहीं हुआ कि यह शो बंद हो रहा है. रनदीप के अनुसार, “मैंने समीर के किरदार को जिया है. और अगर मैं कहूं कि पिछले दो सालों से मेरी पहचान समीर की बन गई है तो अतिश्योक्ति नहीं होगी. मुझे इस खबर को स्वीकार करने में थोड़ा वक़्त लगेगा. ”
Ashi Singh
शो के प्रोड्यूसर सुमित मित्तल ने कहा कि,” मुझे लगता है कि शो ने अपना काम कर दिया है और मैं इस सीरियल को इतना ही बढ़ाना चाहता कि दर्शकों को लगने लगे कि हम शो घसीट रहे हैं. यह शो मेरे और मेरी पत्नी शशि मित्तल की लवस्टोरी और संघर्ष पर आधारित थी और कुछ समय के बाद दर्शकों को भी दो लोगों का स्ट्रगल ज़्यादा देर तक देखने में अच्छा नहीं लगता. ”
Ashi Singh
लेकिन अगर आप समीर और नैना के फैन हैं और आपको उन दोनों की लवस्टोरी अच्छी लगती है तो आपको बता दें कि चैनल जल्द ही सीज़न 2 लेना की सोच रहा है. इस खबर की पुष्टि करते हुए सोनी टीवी के प्रोग्रामिंग हेड ने कहा कि शो अंतिम पड़ाव पर है. इस सीरियल को लोगों ने पसंद भी किया, इसलिए हम सीक्वल  लाने की सोच रहे हैं. ”