‘आप शाहरुख खान के देश से ह...

‘आप शाहरुख खान के देश से हो, तो भरोसा है’; किंग खान के फैन ने विदेश में की एक महिला की मदद, जानें क्या है पूरा किस्सा(‘You are from the country of SRK. I trust you’; Shah Rukh Khan’s fan in Egypt wins the heart of a woman)

बॉलीवुड के ‘किंग खान’ यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के इंडिया ही नहीं, विदेशों में भी करोड़ों फैंस हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. शाहरुख के फैंस उन्हें इतना चाहते हैं कि उनके लिए कुछ भी कर सकते हैं. उनकी पॉपुलैरिटी का आलम ये है कि आप दुनिया के किसी भी कोने में चले जाइए, किंग खान के फैंस आपको मिल जाएंगे. इतना ही नहीं, विदेशों में बसे उनके फैंस इंडिया को ‘शाहरुख वाला देश’ के नाम से भी पहचानते हैं और इसकी एक मिसाल हाल ही में देखने को मिली.

Shah Rukh Khan

दरअसल शाहरुख़ खान कल से ही सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं और इस बार उनके सुर्खियों में बने रहने की वजह बेहद दिलचस्प है. कल से सोशल मीडिया पर एक ट्वीट सुर्खियां बटोर रहा है, जिससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि शाहरुख खान की दुनियाभर में कितनी फैन फॉलोइंग है.

Shah Rukh Khan

सोशल मीडिया पर जो ट्वीट वायरल हो रहा है, उसमें एक महिला ने बताया कि कैसे शाहरुख के एक फैन ने विदेश में भी उनकी सिर्फ इसलिए मदद की, क्योंकि वो शाहरुख के देश की हैं. इस महिला का नाम है अश्विनी देशपांडे, जो अशोका यूनिवर्सिटी में इकोनॉमिक्स की प्रोफेसर हैं.

Shah Rukh Khan

ट्वीट में प्रोफेसर अश्विनी देशपांडे ने अपने साथ मिस्र में हुए एक वाकये का ज़िक्र करते हुए बताया है कि शाहरुख खान की वजह से उस महिला की बड़ी मुश्किल आसान हो गई. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है, “मुझे मिस्र में एक ट्रैवल एजेंट को पैसे ट्रांसफर करने थे. लेकिन पैसे ट्रांसफर करने में प्रॉब्लम आ रही थी. तभी एजेंट ने कहा कि आप शाहरुख खान के देश से हो, इसलिए मुझे आप पर भरोसा है. मैं बुकिंग कर देता हूं, आप मुझे बाद में पेमेंट कर देना. हालांकि, किसी और देश के मामले में मैं ऐसा नहीं करता. लेकिन शाहरुख खान के लिए कुछ भी! शाहरुख खान किंग हैं.”

Shah Rukh Khan

ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और शाहरुख खान के फैंस इसे देखकर खूब खुश हो रहे हैं और उनके ट्वीट पर खूब कमेंट कर रहे हैं. ट्विटर पर शाहरुख के कई फैन पेज ने भी इस ट्वीट को शेयर किया है और कह रहे हैं कि शाहरुख खान असल में किंग हैं.

Shah Rukh Khan

हालांकि शाहरुख खान की पिछले काफी समय से कोई फ़िल्म नहीं आई है, फिर भी उनके प्रति उनके फैंस की दीवानगी में कोई कमी नहीं आई है. उनके बेटे आर्यन खान की ड्रग केस में गिरफ्तारी के बाद भी किंग खान के फैंस लगातार उनके सपोर्ट में खड़े रहे और उनका साथ दिया.

×