ज़ैन इमाम के चचेरे भाई का क...

ज़ैन इमाम के चचेरे भाई का कोरोना संक्रमण के चलते हुआ निधन, एक्टर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट (Zain Imam’s Cousin Dies Due to COVID-19, Actor Shares an Emotional Post)

कोरोना वायरस महामारी ने पूरे देश में कोहराम मचा रखा है. कोरोना की दूसरी लहर की चपेट में अब तक टीवी और बॉलीवुड की कई जानी मानी हस्तियां आ चुकी हैं. कई सितारे जहां कोरोना को मात देने में कामयाब रहे हैं तो वहीं कई ऐसे भी हैं जो ज़िंदगी की जंग हार गए. टीवी के जाने माने एक्टर ज़ैन इमाम के चचेरे भाई सैयद ताकी इमाम की भी कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो गई है. अपने चचेरे भाई को अंतिम सम्मान देने के लिए ज़ैन इमाम ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और अपने भाई की याद में एक इमोशमल नोट फैन्स के साथ शेयर किया. बता दें कि 10 दिन पहले ज़ैन की चाची और सैयद की मां भी नोवेल कोरोना वायरस के खिलाफ ज़िंदगी की जंग हार गई थीं.

Zain Imam's Cousin
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Zain Imam's Cousin
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

ज़ैन इमाम ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपने चचेरे भाई सैयद ताकी इमाम के साथ अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शल लिखा है- ‘यहां हम अपने सबसे प्रिय और सबसे बड़े चचेरे भाई को अंतिम विदाई दे रहे हैं, जिसे हम कुक्कू भाई (कौकब भाई) कहकर पुकारते थे, जो अपने अंदाज में सभी के दिलों को छू लेते थे. हमें अब भी विश्वास नहीं हो रहा है कि आप हमें इतनी जल्दी छोड़कर चले गए हैं भाईजान. हम सभी यह सोचकर सकारात्मक थे कि आप इससे बाहर आ जाएगें, लेकिन लगता है कि अल्लाह के दिमाग में कुछ और था और शब-ए-कद्र के दिन आप हमसे दूर हो गए. आपको बहुत याद किया जाएगा.’

अपने चचेरे भाई के निधन पर एक्टर ज़ैन इमाम ने इस इमोशनल पोस्ट के जरिए अपना दर्द बयां किया है, जिसके बाद ज़ैन के चाहने वालों ने भी दुख जताते हुए एक्टर के भाई की आत्मा की शांति के लिए दुआ की है. इन तस्वीरों में ज़ैन अपने चचेरे भाई के साथ बेहद खुश नज़र आ रहे हैं. ज़ैन इमाम के चचेरे भाई को कोरोना संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन वो कोरोना से अपनी ज़िंदगी की जंग हार गए.

Zain Imam's Cousin
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Zain Imam's Cousin
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वहीं ज़ैन इमाम ने अपने भाई के लिए आईसीयू में बेड दिलाने में मदद करने के लिए एक्टर सोनू सूद को धन्यवाद भी दिया है. ज़ैन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ के ज़रिए सोनू सूद को थैंक यू कहा है. उन्होंने लिखा है- ‘शुक्रिया @Sonu_Sood भाई, आप कौकब भाई के साथ खड़े रहे है और उन्हें आईसीयू में बेड दिलाने में मदद की. आपने कोशिश की, हमने कोशिश की, लेकिन आखिरकार भाई स्वर्ग के लिए रवाना हो गए. आप शानदार काम करते रहें और लोगों की जान बचाते रहें… गॉड ब्लेस यू… अगर में आपकी इस पहल का किसी तरह हिस्सा बन सकूं तो मुझे ज़रूर बताइए.’