बेंगलुरु के ज़ोमैटी डिलीवरी बॉय क...

बेंगलुरु के ज़ोमैटी डिलीवरी बॉय कामराज पर मुक्का मारने का आरोप लगानेवाली हितेषा चंद्रानी आखिर हैं कौन? (Zomato Delivery Boy Matter: Who Is Hitesha Chandranee, Bengaluru Woman Who Accused Zomato Delivery Boy Of Assault)

बेंगलुरु के ज़ोमैटी डिलीवरी बॉय कामराज पर मुक्का मारने का आरोप लगानेवाली हितेषा चंद्रानी का वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ये मामला अब इतना आगे बढ़ गया है कि हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर ये हितेषा चंद्रानी हैं कौन? चलिए, हम आपको हितेषा चंद्रानी के बारे में बताते हैं.

Zomato Delivery Boy Matter

बेंगलुरु के ज़ोमैटी डिलीवरी बॉय कामराज पर मुक्का मारने का आरोप लगानेवाली हितेषा चंद्रानी को पहले तो लोगों का खूब समर्थन मिला, लेकिन जब कामराज का वीडियो सोशल मीडिया पर आया, जिसमें वो अपना पक्ष रखते नज़र आ रहे हैं, तो लोग ये सोचने पर मजबूर हो गए कि आखिर कामराज की गलती क्या थी. लोग अब इस बात पर भी सोचने लगे हैं कि दिनभर घर-घर जाकर खाना पहुंचाने वाले इन डिलीवरी बॉयज़ की समस्याएं क्या हैं. 15 मिनट की देरी से डिलीवरी बॉय की नौकरी छिन जाना क्या सही है?

Zomato Delivery Boy Matter

हितेषा चंद्रानी के वीडियो से जहां ज़ोमैटी डिलीवरी बॉय कामराज की नौकरी खतरे में पड़ गई, वहीँ कामराज का वीडियो देखने के बाद लोग उनके समर्थन में आगे आए और साथ दिया. इसका फायदा ये हुआ कि कामराज जैसे डिलीवरी बॉयज़ की रोज़ की समस्याओं पर लोगों का ध्यान गया और लोग ये समझने लगे कि इन डिलीवरी बॉयज़ को भी उनके अधिकार मिलने चाहिए.

अब हितेषा चंद्रानी के खिलाफ भी हमला करने और आपराधिक धमकी देने का आरोप लगाया गया है और उनके खिलाफ FIR दर्ज करा ली गई है. इस मामले में लोग दो पक्षों में बंट गए हैं. कुछ लोग हितेषा चंद्रानी का समर्थन कर रहे हैं, तो कई लोग ज़ोमैटी डिलीवरी बॉय कामराज का साथ दे रहे हैं. हितेषा चंद्रानी का आरोप है कि ज़ोमैटी डिलीवरी बॉय कामराज ने उनकी नाक पर मुक्का मारा, वहीँ कामराज का कहना है कि हितेषा चंद्रानी की अंगूठी से उनके नाक पर चोट लगी है. इस मामले में अभी जांच चल रही है. ये मामला अब इतना आगे बढ़ गया है कि हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर ये हितेषा चंद्रानी हैं कौन? अब लोग सोशल मीडिया पर हितेषा चंद्रानी के बारे में जानकारी ढूंढ़ रहे हैं और उनकी पर्सनल-प्रोफेशनल लाइफ के बारे में जानना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें: Zomato Delivery Boy Matter: 15 मिनट की देरी से डिलीवरी बॉय की नौकरी छिन जाना क्या सही है? (Zomato Delivery Boy Matter: Delay In Delivery By 15 Minutes Leads To Job Loss, Do You Agree?)

Hitesha Chandranee

बता दें कि हितेषा चंद्रानी ब्यूटी और फैशन इन्फ्लुएंसर तथा कंटेंट क्रिएटर हैं. हितेषा चंद्रानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लाखों लोग उन्हें फॉलो करते हैं.

Hitesha Chandranee

हितेषा चंद्रानी सोशल मीडिया पर ब्यूटी और फैशन की तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं. साथ ही वो मेकअप टूटोरियल और स्टाइलिंग वीडियोज़ भी फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं.

Hitesha Chandranee

बता दें कि बेंगलुरु में कामराज नाम के एक डिलीवरी ब्वॉय की नौकरी सिर्फ इसलिए चली गई, क्योंकि उसे फूड पहुंचाने में 15 मिनट देरी हो गई. फ़ूड जिस महिला ने मंगाया था, वो हितेषा चंद्रानी हैं, उन्होंने देरी की वजह से फ़ूड फ्री देने को कहा और पैसे देने से इनकार कर दिया. डिलीवरी बॉय को ये डर था कि यदि उसे पैसे नहीं मिले, तो ये पैसे उसे अपनी जेब से भरने पड़ेंगे, इसीलिए उसने खाना वापस मांगा. इसके बाद हितेषा चंद्रानी ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया कि डिलीवरी बॉय कामराज ने उसके नाक पर मुक्का मारा और वो बुरी तरह से जख्मी हो गई हैं.

Hitesha Chandranee

अच्छी बात ये है कि डिलीवरी बॉय कामराज के समर्थन में आम लोगों के साथ ही परिणीति चोपड़ा जैसे फिल्म स्टार भी आए और उसे न्याय दिलाने की मांग की. ये मामला अब नेशनल न्यूज़ बन चुका है और डिलीवरी बॉय कामराज को पूरे देश का समर्थन मिल रहा है.

इस पूरे मामले में आपकी क्या राय है? क्या फूड डिलीवरी में 15 मिनट की देरी के कारण हितेषा चंद्रानी का मुफ्त में खाना मांगना सही है? 15 मिनट की देरी से डिलीवरी बॉय की नौकरी छिन जाना क्या सही है? आप किसे सही मानते हैं? अपनी राय हमें कमेंट करके जरूर बताएं?

×