इन 10 एक्ट्रेसेस ने अपने रो...

इन 10 एक्ट्रेसेस ने अपने रोल के लिए बॉब कट हेयरस्टाइल से भी परहेज़ नहीं किया, लगीं बेहद खूबसूरत! (10 Actresses Who Looked Stunning In Bob Cut)

काजोल ने फ़िल्म दुश्मन में डबल रोल किया था जिसमें एक रोल के लिए उन्हें छोटे बाल यानी बॉय कट रखने थे. काजोल उसमें खूब जमी थीं और बहुत स्मार्ट लगी थीं. इसके अलावा फ़िल्म कुछ कुछ होता है में भी काजोल का टॉम बॉय लुक था जिसके लिए उन्होंने छोटे बालों का लुक अपनाया था और यह हेयर स्टाइल बेहद पॉप्यूलर भी हुआ था.

Kajol

प्रीति ज़िंटा ने लक्ष्य में एक पत्रकार का रोल किया था जिसके लिए उन्होंने बॉय कट हेयर स्टाइल रखा था. इसमें भी वो बेहद प्यारी लगी थीं और लोगों ने उन्हें इस लुक में भी बहुत प्यार दिया.

Preity Zinta

कंगना क्या नहीं कर सकती? इस धाकड़ लड़की ने काफ़ी पंगे लिए हैं और तनु वेड्स मनु २ में भी उन्होंने हरियाणा की धाकड़ लड़की का रोल निभाया, जो बॉय कट और स्पोर्टी लुक में रहती है. डबल रोल था इसमें कंगना का और उन्होंने इस चुनौती भरे रोल के साथ बहुत अच्छी तरह न्याय किया था.

Kangana

तब्बू जैसी एक्ट्रेस क्या कुछ नहीं कर सकती. बेहद टैलेंटेड तब्बू ने भी अपने रोल के लिए अपने पारंपरिक और लंबे बालों के लुक को बदलने से परहेज़ नहीं किया. फ़िल्म हु तू तू में वो बॉय कट में नज़र आई.

Tabu

अनुष्का शर्मा जितनी स्टाइलिश हैं उतनी ही बोल्ड हैं और नए रोल्स व चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं को करने से पीछे नहीं हटतीं. अनुष्का को पीके में बॉय कट हेयर स्टाइल में देखा गया और इस लुक में वो कमाल की लगी.

Anushka Sharma

परिणीती चोपड़ा ने हमेशा अपने रोल के साथ न्याय किया है और वो हमेशा ही प्यारी लगी हैं. फ़िल्म हंसी तो फंसी में वो बॉय कट में नज़र आई और खूब जंची.

Parineeti Chopra

ट्विंकल खन्ना फ़िल्म बादशाह में बॉय कट में दिखीं और उनका लुक इस हेयर स्टाइल में बेहद खूबसूरत लगा. सब उन्हें देख कर हैरान रह गए थे क्योंकि वो लग ही इतनी प्यारी रही थीं और वैसे भी इस समय किसी ने इस तरह के हेयर स्टाइल की उम्मीद भी नहीं की थी. ये काफ़ी चुनौतीपूर्ण था कि उस दौर में कोई एक्ट्रेस ऐसे हेयर स्टाइल में नज़र आए।

Twinkle Khanna

प्रियंका चोपड़ा भला कहां चुनौतियों से घबराती हैं. फ़िल्म बर्फी में उन्होंने ना सिर्फ़ छोटे बाल रखे बल्कि उन्होंने एक ऐसी लड़की की भूमिका निभाई जो ऑटिस्टिक है. प्रियंका ने बहुत ही शानदार अभिनय किया था और उनका पूरा लुक इस रोल को जस्टिफाई कर रहा था.

Priyanka Chopra

उर्मिला मातोंडकर भी बेहद उम्दा अदाकारा थीं और अपने हर रोल को शिद्दत से निभाती थीं. उन्होंने कई फ़िल्मों में छोटे बाल रखे हैं और कई में वो मानसिक रोगी की भूमिकाओं में भी नज़र आई हैं. फ़िल्म भूत में भी वो छोटे बालों में नज़र आई.

Urmila Matondkar

पूजा भट्ट ने भले ही कम फ़िल्में कीं लेकिन उनका हुनर हर फ़िल्म में निखरकर आया और साबित भी हुआ. ऐसी ही एक फ़िल्म थी फिर तेरी कहानी याद आई, जिसमें वो बॉय कट में भी नज़र आई और काफ़ी खूबसूरत भी लगी. माना जाता है कि महेश भट्ट ने यह फ़िल्म अपनी और परवीन बाबी की लव स्टोरी पर बनाई थी. पूजा ने इसमें परवीन की भूमिका निभाई थी जो स्किजोफ़्रेनिया से ग्रसित है.

Pooja Bhatt

यह भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर दीपिका पादुकोण तक- जानें बॉलीवुड ब्यूटीज़ के टॉप 10 ब्यूटी सीक्रेट्स (From Aishwarya Rai Bachchan to Deepika Padukone – top 10 beauty secrets of actresses)