Close

मीरा राजपूत पर ही ठहर गई सबकी नज़र, जब वो पहुंची बेस्ट फ्रेंड की शादी में, फैंस बोले- दुनिया की सबसे ख़ूबसूरत हसीना! (Mira Rajput Looks Drop Dead Gorgeous As She Attends Best Friend’s Wedding)

मीरा राजपूत की ख़ूबसूरती और स्टाइलिंग के सभी क़ायल हैं. वो हमेशा सबका ध्यान अपनी तरफ़ खींच ही लेती हैं. और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया. उनकी ख़ूबसूरती और स्टाइलिंग सुर्खियाँ बटोर रही हैं. मौक़ा था उनकी बेस्ट फ़्रेंड सेजल कुकरेजा की शादी का, जिसमें वो मटैलिक सीक्वेन साड़ी में नज़र आई!

ये साड़ी फ़्यूज़न टच वाली थी और मीरा ने उसे पहना भी इस अंदाज़ से था कि सबकी नज़र उन पर ही ठहर गई! मीरा की इस साड़ी की क़ीमत भी काफ़ी अच्छी ख़ासी थी- लगभग 78 हज़ार से ज़्यादा की क़ीमत थी इस साड़ी की.

मीरा ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की और लोग उनकी ख़ूबसूरती की तारीफ़ करते नहीं थक रहे, फैंस कहने लगे- मोस्ट ब्यूटिफ़ुल वुमन इन द वर्ल्ड! किसी ने कहा बेहद खूबसूरत, आप भी और आपका ड्रेस भी!
मीरा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी पिक्स शेयर की हैं जो बेहद खूबसूरत हैं!

Mira Rajput
Mira Rajput
Mira Rajput
Mira Rajput
Mira Rajput
Mira Rajput
Mira Rajput
Mira Rajput

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: Big Boss 14: अभिनव शुक्ला एक बार फिर हुए घर में एंटर, रूबीना को कहा- फिर से शादी कर लें? (BB14: Abhinav Shukla Wants To Remarry Rubina Dilaik, Fans Are Excited To See Their Reunion)

Share this article