माधुरी दीक्षित के साथ आमिर खान न...

माधुरी दीक्षित के साथ आमिर खान ने की थी ऐसी हरकत, गुस्से में मारने के लिए दौड़ पड़ी थीं एक्ट्रेस (Aamir Khan did such an act with Madhuri Dixit, Actress Ran to Beat Him in Anger)

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है और उनसे जुड़े कई दिलचस्प किस्से भी अक्सर सुनने को मिल जाते हैं. आमिर खान ने साल 1990 में आई फिल्म ‘दिल’ में माधुरी दीक्षित के साथ काम किया था. पर्दे पर दोनों की गजब की केमेस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. इसी फिल्म के दौरान माधुरी दीक्षित के साथ आमिर ने एक ऐसी हरकत कर दी थी, जिससे एक्ट्रेस गुस्से में आगबबूला हो गईं और आमिर को मारने के लिए उनके पीछे दौड़ पड़ी थीं. आखिर क्या था वो दिलचस्प किस्सा चलिए जानते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बताया जाता है कि फिल्म ‘दिल’ की शूटिंग के समय आमिर खान ने माधुरी दीक्षित के साथ मज़ाक के तौर पर एक प्रैंक किया था, जिससे माधुरी दीक्षित गुस्से से भड़कर उठी थीं. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के गाने ‘खंभे जैसी खड़ी है…’ की शूटिंग के बीच आमिर खान को शरारत सूझी और वो माधुरी के साथ प्रैंक करने लगे. उन्होंने माधुरी से कहा कि वो हाथ देखने में माहिर हैं, इतना सुनते ही माधुरी काफी उत्साहित हो गईं और उन्होंने फौरन अपना हाथ आगे बढ़ाते हुए आमिर से अपने भविष्य के बारे में पूछ लिया. यह भी पढ़ें: तलाक के 8 महीने बाद आमिर खान ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों टूटा किरण राव से रिश्ता(Aamir Khan breaks silence on divorce with Kiran Rao, reveals surprising details)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आमिर ने माधुरी का हाथ कुछ देर तक बड़े गौर से देखा, जैसे कि वो उनके हाथ की स्टडी करके बस भविष्य बताने ही वाले हैं. इतने पर वो माधुरी के हाथ पर थूक कर वहां से फौरन भाग गए. आमिर की इस हरकत को देख माधुरी को बहुत गुस्सा आया और वो उन्हें मारने के लिए उनके पीछे दौड़ने लगीं. माधुरी ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद ही इस किस्से के बारे में बताया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, इंटरव्यू के दौरान सवाल-जवाब सेशन में माधुरी दीक्षित से पूछा गया था कि उन्होंने अपनी लाइफ में सबसे नॉटी चीज़ क्या की है. इसका जवाब देते हुए माधुरी ने कहा था कि वो फिल्म ‘दिल’ के सेट पर हॉकी स्टिक लेकर आमिर खान के पीछे उन्हें मारने के लिए दौड़ पड़ी थीं, क्योंकि आमिर ने उनके साथ एक भद्दा मज़ाक किया था. बताया जाता है कि आमिर ने फिल्म ‘इश्क’ के सेट पर जूही चावला के साथ भी यही मज़ाक किया था और आमिर की इस हरकत के बाद जूही ने कभी भी उनके साथ काम न करने की कसम खा ली थी. यह भी पढ़ें: सैफ अली खान को रानी मुखर्जी ने दी थी यह सलाह, जो करीना कपूर के साथ डेटिंग के दौरान आई काम (Rani Mukerji Gave This Advice to Saif Ali Khan, Which Became Very Helpful While Dating Kareena Kapoor)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि आमिर खान और माधुरी दीक्षित ने ‘दिल’ और ‘दीवाना मुझसा नहीं’ नाम की दो ही फिल्मों में साथ काम किया है. ये दोनों फिल्में एक ही साल में रिलीज़ हुई थीं. आमिर खान के व्रकफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही ‘लालसिंह चड्ढा’ में नज़र आएंगे, जो साल 1994 में आई हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का रीमेक है. इस फिल्म में आमिर के अलावा, करीना कपूर खान, मोना सिंह, पंकज त्रिपाठी और मानव गोहिल जैसे कलाकार नज़र आएंगे. फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़, जैसलमेर और हिमाचल प्रदेश में हुई है.

×