अभिषेक की इस सीक्रेट लव स्ट...

अभिषेक की इस सीक्रेट लव स्टोरी के बारे में नहीं जानते होंगे आप, जब ऐश्वर्या के लिए उन्होंने दिया था इस एक्ट्रेस को प्यार में धोखा (Abhishek Bachchan’s Secret Love Story, When He Cheated on This Actress to be with Aishwarya Rai)


अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या रॉय बच्चन आज इंडस्ट्री के बेस्ट और आइडियल कपल माने जाते हैं. ऐश्वर्या से शादी के बाद अभिषेक का नाम कभी किसी के साथ नहीं जुड़ा. उनकी गिनती बॉलीवुड के परफेक्ट लॉयल हस्बैंड के रूप में होती है. लेकिन शादी से पहले अभिषेक भी खूब इश्क लड़ा चुके हैं.

Abhishek Bachchan

करिश्मा कपूर और रानी मुखर्जी के साथ उनके रिलेशनशिप के बारे में सभी जानते हैं. इन दोनों के मामले में तो बात सगाई और शादी तक भी पहुंच गई थी, लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऐश्वर्या के पहले अभिषेक किसी और एक्ट्रेस को भी डेट कर रहे थे, लेकिन जैसे ही ऐश्वर्या उनकी ज़िंदगी में आईं, उन्होंने उससे बहुत बुरी तरह चीट किया. ऐश्वर्या के लिए अभिषेक ने जिस लड़की को धोखा दिया था, वो कोई और नहीं, मॉडल-एक्ट्रेस दीपानिता शर्मा थीं.


सोनाली बेंद्रे ने कराई थी अभिषेक और दीपानिता की दोस्ती

Abhishek Bachchan


करिश्मा कपूर से सगाई टूटने के बाद अभिषेक बच्चन की लाइफ में मॉडल-एक्ट्रेस दीपानिता शर्मा ने एंट्री हुई थी. दीपानिता शर्मा बॉलीवुड अभिनेत्री होने के साथ टॉप मॉडल भी रह चुकी हैं. एक्ट्रेस दीपानिता शर्मा ‘असंभव’, ‘कोई आप सा’ जैसी कुछ बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. अभिषेक बच्चन और दीपानिता शर्मा की मुलाकात अभिषेक की क्लोज फ्रेंड सोनाली बेंद्रे ने कराई थी. इस बात का जिक्र सुमित जोशी की बुक ‘अफेयर्स ऑफ बॉलीवुड स्टार्स रिवील्ड’ में भी है. सोनाली अभिषेक के बचपन के दोस्त गोल्डी बहल की पत्नी हैं. अभिषेक सोनाली को अपनी भाभी मानते हैं.


दो महीने तक अभिषेक लगातार दीपानिता को कॉल करते रहे

Deepanita Sharma


खबरों के मुताबिक, वो अभिषेक ही थे जिन्होने दीपानिता के साथ दोस्ती की पहल की थी. कहा ये भी जाता है कि अभिषेक को दीपानिता की खूबसूरती, सादगी और ईमानदारी बेहद पसंद आई थी. अभिषेक ही दीपानिता के पीछे पड़े हुए थे.

Deepanita Sharma

रिपोर्ट्स के मुताबिक दो महीने तक अभिषेक लगातार दीपानिता को कॉल करते रहे और मिलने की रिक्वेस्ट करते रहे थे. लेकिन असम के एक फ्रीडम फाइटर के परिवार से ताल्लुक रखने वालीं दीपानिता फिल्म इंडस्ट्री के किसी एक्टर के साथ रिश्ते में जुड़ना नहीं चाहती थीं. लेकिन अभिषेक की चार्मिंग पर्सनैलिटी से इम्प्रेस हुए बिना दीपानिता रह नहीं पाईं और आखिरकार वे अभिषेक से प्यार कर बैठीं.

ऐश्वर्या की वजह से दीपानिता को इग्नोर करने लगे

Abhishek Bachchan

दीपानिता और अभिषेक बच्चन ने काफी समय एक दूसरे के साथ बिताया, लेकिन तभी अभिषेक बच्चन की ज़िंदगी मे ऐश्वर्या राय की एंट्री हुई. वो ऐश की तरफ आकर्षित हो रहे थे और उन्होंने दीपानिता को इग्नोर करना शुरू कर दिया.

बिपाशा ने दीपानिता को समझाया कि अभिषेक उन्हें धोखा दे रहे हैं

Deepanita Sharma


उस समय दीपानिता की फ्रेंड और रूममेट बिपाशा बसु को अभिषेक-ऐश्वर्या की बढ़ती नज़दीकियों की खबर लग चुकी थी. बिपाशा ने दीपानिता को कई बार समझाया भी कि अभिषेक उन्हें धोखा दे रहे हैं और उनके दिल में ऐश्वर्या राय बसती हैं, लेकिन दीपिनिता ने इन बातों पर भरोसा नहीं किया. उन्हें अभिषेक बेहद कल्चर्ड, डिसेंट से इंसान लगते थे. वो अभी सोच भी नहीं सकती थीं कि अभिषेक उन्हें धोखा दे सकते हैं.

दीपानिता की लव स्टोरी का बेहद दर्दनाक अंत हुआ था

Deepanita Sharma


दीपानिता और अभिषेक 10  महीने से डेट कर रहे थे. इसी बीच अभिषेक का बर्थडे था. दीपानिता अभिषेक के जन्मदिन को शानदार अंदाज़ में सेलीब्रेट करना चाहते थीं. लेकिन अभिषेक उन्हें बार बार ये कहकर टाल रहे थे कि वे शूटिंग में बिजी हैं और पापा अमिताभ बच्चन की हेल्थ प्रॉब्लम की वजह से इस बार कोई सेलिब्रेशन नहीं करना चाहते. लेकिन 5 फरवरी की रात अभिषेक ने अपनी ग्रैंड बर्थडे पार्टी होस्ट की और उस महफिल में खास गेस्ट बनकर पहुंची ऐश्वर्या राय, लेकिन दीपानिता को याद करना भी अभिषेक ने ज़रूरी नहीं समझा.

Deepanita Sharma

जब दीपानिता को इस पार्टी की खबर मिली तो ये साफ हो गया कि अभिषेक ने उन्हें धोखा दिया है और अब उनका दीपानिता में कोई इंटरेस्ट नहीं है. वो अभिषेक की बेवफाई से बुरी तरह टूट गई थीं. आखिरकार उन्होंने अभिषेक से सारी बातें क्लियर की और फिर दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया.

इस ब्रेकअप ने दीपानिता को बहुत ठेस पहुंचाया, लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने इससे उबरने की कोशिश की. उन्होंने भी लाइफ में मूव ऑन करने का फैसला किया और साल 2008 में दिलशेर सिंह अटवाल नाम के बिजनेसमैन से शादी कर ली और अब वह अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं. अभिषेक के बारे में एक इंटरव्यू में जब उनसे सवाल पूछा गया था, तो उन्होंने साफ कह दिया था कि वो इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहतीं. इस तरह एक लव स्टोरी के न बनने की चर्चा हुई न टूटने की और एक खामोश से प्यार का अंत भी उतनी ही खामोशी से हुआ