सोशल मीडिया पर फैंस के सवाल...

सोशल मीडिया पर फैंस के सवालों के जवाब देते हुए एक्टर अली गोनी ने बताया अपनी लवलेडी जैस्मिन भसीन का फेवरेट निकनेम, आपको कौन-सा नाम पसंद है? (Actor Aly Goni Reveals Favourite Nickname For Jasmin Bhasin During An Interactive Twitter Session With Fans)

फैंस के साथ इंटरैक्टिव ट्विटर सेशन के दौरान, टीवी एक्टर अली गोनी ने अपनी लवलेडी जैस्मिन भसीन के लिए अपने फेवरेट निकनेम का खुलासा किया. फैंस द्वारा पूछे गए सवालों- बिग बॉस में जैस्मिन के सामने अपने प्यार का इज़हार क्यों किया? बिग बॉस में आने से पहले ही वे जैस्मिन के साथ रिलेशनशिप  में थे? और अब अली जैस्मिन को कब शादी के लिए प्रपोज़ कर रहे हैं? जैसे सवालों के जवाब टीवी एक्टर अली गोनी सोशल मीडिया पर दिए हैं.

टेलीविज़न की दुनिया का मोस्ट पॉप्युलर विवादित शो बिग बॉस-14  भले ही ख़त्म हो गया है, लेकिन आज भी लवबर्ड एक्टर अली गोनी और जैस्मिन भसीन  की जोड़ी को दर्शक बहुत याद करते हैं. बिग बॉस-14 के दौरान उनके बेस्ट फ्रेंड से लवर्स तक के सफर को तय करने वाले अली गोनी और जैस्मिन भसीन की  जोड़ी को दर्शकों ने पॉपुलर बना दिया है. हाल ही में एक्टर के साथ किए गए इंटरैक्टिव ट्विटर सेशन के दौरान फैंस ने अली से गर्लफ्रेंड जैस्मिन  भसीन के बारे में कई सवाल पूछें.

Aly Goni and Jasmin Bhasin

इस सेशन में, एक फैन ने एक्टर से जैस्मिन के लिए उनके फेवरेट निकनेम के बारे में पूछा. जैस्मिन के निकनेम की लिस्ट बनाते हुए फैन ने पूछा, “आपका फेवरेट निकनेम कौन सा है, जो आपने जैस को दिया है. माइन, जेजे, लैला,  मैजिक मफिन, जैस, जे,  शेरनी?” इस सवाल का अली ने  बड़ा सीधा सा जवाब दिया, “लैला”.

अली ने बिग बॉस-14 के दौरान जैस्मिन से अपने प्यार का इज़हार किया था. एक अन्य यूजर ने पूछा कि अली आपने बिग बॉस के एक एपिसोड के दौरान जैस्मीन के लिए अपने प्यार का फैसला क्यों किया? इस पल की तस्वीर शेयर करते हुए फैन ने पूछा. “इस पल ने सभी आखों में आंसू ला दिए.”  यही वह दिन था जब आप और जैस ने कैमरों के बारे में नहीं सोचा था और आप दोनों ने सिर्फ एक-दूसरे के लिए अपना प्यार कबूल किया.आपने जस्सू के प्रति इस प्रेम  ने आपको ऐसा क्या कर दिया? # जस्सी”

फैन के इस सवाल का जवाब देते हुए अली ने कहा, “मैं  नहीं जानता बॉस? अंदर से अपने आप आ आ गया.”

Aly Goni and Jasmin Bhasin

इस बारे में अक्सर पूछे जानेवाले सवाल का जवाब देते हुए एक्टर ने बताया कि  बिग बॉस में आने से पहले ही वे जैस्मिन से प्यार करते थे. “सच बताना आपको जैस्मिन से प्यार बिग बॉस में आने से पहले ही हुआ था ना, लेकिन आपने कभी बताया नहीं.”

Aly Goni and Jasmin Bhasin

एक्टर ने  जैस्मिन के प्रति  अपने प्यार के बारे में खुलकर बात करते हुए फैंस को बताया कि “प्यार तो हमेशा से ही था. वो है इतनी प्यारी. बॉस, पहले दोस्ती में  था फिर दूसरा वाला हुआ.”

यहां तक कि एक प्रशंसक ने  तो उनसे जैस्मिन को प्रपोज करने की अपनी योजना के बारे में भी पूछा. प्रशंसक ने पॉइंट आउट करते हुए कहा कि एक्ट्रेस चाहती है कि आप उन्हें आइसलैंड ट्रिप पर ले जाकर प्रपोज़ करें.

Aly Goni and Jasmin Bhasin

इस सवाल  के बारे अली ने  कि कोविड की स्थिति में सुधार होने के बाद वे कुछ प्लान करेंगे.

बिग बॉस-14  के फिनाले बाद जैस्मिन अपनी फैमिली के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए अली के होमटाउन जम्मू गई थी. इसके बाद कपल टोनी कक्कड़ के म्यूजिक अलबम ‘तेरा सूट’ में दिखाई दिया. इस म्यूजिक अलबम में अली गोनी और जैस्मिन की जोड़ी को फैंस को बहुत पसंद किया.

और भी पढ़ें: करीना कपूर से लेकर रणवीर सिंह और रणबीर कपूर तक, बॉलीवुड के इन 8 स्टार्स को बिल्कुल पसन्द नहीं है होली खेलना, जानें क्या है वजह?(From Kareena Kapoor To Ranveer Singh And Ranbir Kapoor, These 8 Bollywood Stars Don’t Celebrate Holi, Know Why)