अपने पिता की कार्बन कॉपी है R...

अपने पिता की कार्बन कॉपी है ‘इश्कबाज’ फेम एक्टर नकुल मेहता और जानकी पारेख का लाडला सूफी, 7 महीने के सूफी की नीली आंखें और सुनहरे बाल देखकर आप भी पहचान नहीं पाएंगे! (Actor Nakuul Mehta And Jankee Parekh’s Son Sufi Is A Carbon Copy Of His Father)

एक्टर नकुल मेहता और उनकी पत्नी जानकी पारेख ने अपने बेटे सूफी को सोशल मीडिया से कोसों दूर रखा हुआ है. जब से नकुल और जानकी के बेटे सूफी का जन्म हुआ है, तब से लेकर आज तक कपल ने अपने लाडले की एक भी तस्वीर शेयर नहीं की है. अब जब कपल का बेटा 7 महीने का गया है, तो एक्टर और उनकी पत्नी जानकी ने बेटे सूफी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर है. सूफी की क्यूट फोटोज़ को देखकर फैंस हैरान रह गए हैं. इन फोटोज में नन्हा सूफी हू-ब-हू पिता नकुल की कार्बन कॉपी लग रहे हैं.

टीवी एक्टर नकुल पारेख और उनकी सिंगर पत्नी जानकी पारेख इसी साल फरवरी में बेबी बॉय के पैरेंट्स बने हैं. लेकिन कपल ने अपने बेटे की एक तस्वीर सोशल मीडिया पे साझा नहीं की. फैंस भी बड़ी बेताबी से कपल के बेबी बॉय को देखने का इंतज़ार कर रहे है. कपल ने 3 सितम्बर को अपने 7 महीने के बेटे सूफी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. कपल ने फैंस के साथ बेटे सूफी का एक वीडियो भी शेयर किया है.

नकुल और जानकी द्वारा सूफी की शेयर की गई क्यूट तस्वीरों को देखकर फैंस हैरान रह गए हैं. इन क्यूट फोटोज में बेबी बॉय सूफी की नीली आंखें और सुनहरे बाल देखकर फैंस आश्चर्य में हैं कि सूफी बिलकुल इश्कबाज़ फेम एक्टर नकुल मेहता की कार्बन कॉपी हैं.

Nakuul Mehta And Jankee Parekh's Son

अगर आपको विश्वास नहीं होता है, तो आप खुद ही देख लीजिए. एक्टर नकुल मेहता की ये तस्वीरें मां की गोद में बैठे छोटे से नकुल बिल्कुल सूफी जैसे ही लग रहे हैं

Nakuul Mehta And Jankee Parekh's Son

सोशल मीडिया पर शेयर की गई  नन्हे सूफी की क्यूट तस्वीरें सबका दिल जीत रही हैं. सूफी की आंखें अपने पिता नकुल की तरह है, लेकिन बाल सुनहरे हैं. बता दें कि बेशक आज नकुल मेहता के बालों का रंग काला हैं, लेकिन जब वो सूफी की तरह छोटे थे, तो उनके बालों का रंग भी बेटे सूफी की तरह सुनहरा था.नकुल ने इंस्टाग्राम पर बचपन की कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनके लाइट ब्राउन के बाल नज़र आ रहे हैं.

और भी पढ़ें: नकुल मेहता और जानकी पारेख के लाड़ले हुए 7 महीने के, कपल ने पहली बार दिखाया बेटे सूफी का चेहरा (Nakuul Mehta and Jankee Parekh First Time Revealed The Face of Their Son Sufi as He Turns 7 Months Old)

इतना ही नहीं, एक तस्वीर में नकुल अपने पिता की गोद में हैं. इस तस्वीर को देखकर कह सकते हैं कि पिता-पुत्र की जोड़ी बहुत हद तक मिलती जुलती हैं. उनकी आँखों का रंग भी एक जैसा है. यहां देखिए नकुल मेहता की बचपन की कुछ तस्वीरें जहां वह बिल्कुल सूफी की तरह लग रहे हैं.

फोटो सोर्स: इंस्टाग्राम

और भी पढ़ें: WWE रेसलर और हॉलीवुड एक्टर जॉन सीना ने दी दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि जॉन ने सोशल मीडिया पर शेयर की सिद्धार्थ की ब्लैक एंड वाइट तस्वीर (WWE Wrestler And Hollywood Actor John Cena Pays Tribute On Instagram, John Shares Monochrome Photo Of Sidharth Shukla)

×