WWE रेसलर और हॉलीवुड एक्टर जॉन स...

WWE रेसलर और हॉलीवुड एक्टर जॉन सीना ने दी दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि जॉन ने सोशल मीडिया पर शेयर की सिद्धार्थ की ब्लैक एंड वाइट तस्वीर (WWE Wrestler And Hollywood Actor John Cena Pays Tribute On Instagram, John Shares Monochrome Photo Of Sidharth Shukla)

डब्लूडब्लूई (WWE) रेसलर और हॉलीवुड एक्टर जॉन सीना ने अपने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ शुक्ला की एक फोटो शेयर की दिवंगत एक्टर को श्रंद्धाजलि दी है. हॉलीवुड एक्टर ने  इस मोनोक्रोम तस्वीर को शेयर करते हुए कोई कैप्शन लिखा, लेकिन जॉन द्वारा शेयर की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रही हैं.

छोटे परदे के सुपरस्टार कहे जाने वाले एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का 40 साल की उम्र  में दिल का दौरा पड़ने से 2 सितम्बर को निधन हो गया. एक्टर की यूं अकस्मात मौत से टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स सदमे में है और उनके परिवार और रूमर्ड गर्लफ्रेंड शहनाज गिल के प्रति संवेदना व्यक्त कर रहे हैं.

हॉलीवुड एक्टर और WWE रेसलर, जॉन सीना ने दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को श्रंद्धाजलि दी है, हॉलीवुड एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दिवंगत एक्टर की मोनोक्रोमिक फोटो शेयर की है. हालांकि इस मोनोक्रोम तस्वीर को पोस्ट करते हुए एक्टर ने कैप्शन नहीं लिखा है. जॉन सीना द्वारा सिदार्थ शुक्ला को दी गई इस  श्रंधाजली को बॉलीवुड के अनेक सेलेब्स वरुण धवन और अर्जुन कपूर ने लाइक किया.

Sidharth Shukla

सिड के फैंस ने  दिवंगत अभिनेता को अंतिम सम्मान देते हुए कमेंट सेक्शन में जमकर कमेंट किए हैं. किसी ने RIP लिखा तो किसी ने जॉन सीना को इस पोस्ट के लिए धन्यवाद दिया. एक अन्य इंस्टग्राम यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “पोस्ट के लिए धन्यवाद जॉन सीना”. दूसरे यूजर  ने लिखा,  “लव यू जॉन सीना” एक और फैन ने  किया, “याद रहेंगे सिद्धार्थ शुक्ला”.

और भी पढ़ें: क्या सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल दिसंबर में करने वाले थे शादी? पर अधूरी रह गई दोनों की प्रेम कहानी (Were Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill to Get Married in December? But Their Love Story Remained Incomplete)

Sidharth Shukla

सिद्धार्थ शुक्ला के ऐसे अचानक निधन से फैन्स को अभी तक यकीन नहीं हो रहा है. हर कोई यही प्रार्थना  कर रहा है कि कैसे भी सिद्धार्थ वापस आ जाएं. एक्टर के मौत की खबर सुनकर कुछ फैन्स की तबियत खराब होने की खबरें सुनने में आ रही हैं. दूसरी तरफ कुशाल टंडन ने दुखी होकर सोशल मीडियो को अलविदा कह दिया है.

Sidharth Shukla

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म 12 दिसंबर 1980 को मुंबई में हुआ था. किशोरावस्था में उनके पिता का देहांत हो गया था. काफी स्ट्रगल के बाद सिद्धार्थ ने साल 2008 में टीवी शो ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. लेकिन लोकप्रियता उन्हें ‘बालिका वधू’ से मिली.

Sidharth Shukla

साल 2014 में सिद्धार्थ शुक्ला ने धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘हम्टी शर्मा की दुल्हनिया’ से अपने बॉलीवुड में एंट्री की. इस फिल्म में में उनके साथ आलिया भट्ट और वरुण धवन मुख्य किरदार में थे. सिद्धार्थ ‘बिग बॉस 13’ के विनर भी रहे थे.

फोटो सोर्स: इंस्टाग्राम

और भी पढ़ें: यादें… इन तस्वीरों में क़ैद हैं वो पल जो शब्दों के बिना ही बयान करते हैं कि मां रीता शुक्ला से कितनी ख़ास और प्यारी बॉन्डिंग थी सिद्धार्थ शुक्ला की… (Sidharth Shukla Shared A Very Special Bond With His Mother, See Pictures)

×