एक्टर नमन शॉ और नेहा मिश्रा...

एक्टर नमन शॉ और नेहा मिश्रा के घर गुंजी किलकारी, बेटे को दिया जन्म! (Actor Naman Shaw And His Wife Nehaa Mishra Blessed With A Baby Boy)

टीवी के मोस्ट पॉप्युलर एक्टर नमन शॉ 2017 में नेहा मिश्रा के साथ शादी के बंधन में बंधे  थे और 2020 दिसंबर को उन्होंने इंस्टाग्राम पर वाइफ नेहा मिश्रा की प्रेग्नेंसी की गुड न्यू फैंस  के साथ शेयर की. और अब फाइनली नौ महीने के लंबे इंतज़ार के बाद  नमन और नेहा ने अपने पहले बच्चे का वेलकम किया.

पॉप्युलर टीवी शो ‘टशन ए इश्क’, ‘खुशियों की गुल्लक आशी’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, और ‘कसम से’ जैसे टीवी शोज में अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत चुके नमन शॉ और उनकी पत्नी नेहा मिश्रा बीते बुधवार एक प्यारे से बेटे के पैरेंट्स बन गए हैं. नमन की पत्नी नेहा ने  बुधवार को बेटे को जन्म दिया.

Naman Shaw And His Wife Nehaa Mishra

सूत्रों के अनुसार उनकी वाइफ नेहा को 12 घंटे से लेबर पेन था और उसकी डिलीवरी नॉर्मल हुई है.. डिलीवरी के समय नमन नेहा के साथ थे. नमन कहते हैं कि वे  सोच भी नहीं सकते हैं  कि क मां अपने बच्चे के लिए क्या कुछ नहीं करती. क्या-क्या तकलीफें नहीं उठाती हैं. नमन और नेहा दोनों स्वस्थ बच्चा चाहते थे.और इसके लिए भगवान के आभारी हैं.

Naman Shaw And Nehaa Mishra

नमन कहते हैं, यह अनरियल फीलिंग है, जिसमें वे धीरे-धीरे डूब रहे हैं कि हमारा  हमारे साथ यहां हैं. सच कहूं तो, नेहा के प्रेग्नेंट होने के बाद मुझमें भी पापा बनने की भावना जाग्रत हुई. मुझे ऐसा महसूस होता था कि जैसे मैं ही लास्ट नौ महीने से  बच्चे की देखभाल कर रहा हूं. ऐसा तो यह बिलकुल भी एडिशनल नहीं लगता है. ऐसा लगता है जैसे इन नौ महीनों में मैंने उसे जाना है.

Naman Shaw And Nehaa Mishra

जनवरी में कपल ने गोद भराई की रस्म रखी थी. जिसकी तस्वीरें कपल ने सोशल मीडिया पर  साझा की थी।  बता दें कि नमन और नेहा की मुलाकात एक टीवी सीरियल की शूटिंग के दौरान  हुई थी.  बाद में दोनों की मुलाकातें  बढ़ने लगीं और  एक्टर नमन शॉ और नेहा मिश्रा 8  साल से  एक -दूसरे को  डेट कर रहे थे. 8  साल के लंबे  रिलेशनशिप के बाद नमन ने 2017  में नेहा से शादी की.

नमन और नेहा की शादी 23 नवंबर 2017 को कोलकाता में बंगाली रीती रिवाज़  से संपन्न हुई थी. उनकी शादी में सिफर करीबी दोस्त और रिस्तेदार ही शामिल हुए थे.

Naman Shaw And Nehaa Mishra

मेरी सहेली टीम की ओर से कपल को बेबी बॉय के होने की बहुत-बहुत बधाई .

और भी पढ़ें: विवेक ओबेरॉय का नया ‘पावरी’ स्टाइल,ई-चालान का बनाया मज़ेदार वीडियो (Vivek Oberoi’s new ‘Pavari’ style, Funny video made of E-Challan)