एक्टर संजय कपूर की बेटी शना...

एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार, शनाया को लॉन्च करेंगे करण जौहर (Actor Sanjay Kapoor’s Daughter Shanaya Kapoor Ready To Debut In Bollywood, Karan Johar To launch Shanaya Kapoor)

संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर फिल्मों में एक्टिंग करियर की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. फिल्म  “गुंजन सक्सेना- द  कारगिल गर्ल” में असिस्टेंट डायरेक्टर बनने के बाद स्टार किड शनाया कपूर को फिल्म मेकर करण जौहर फिल्म में लांच करने के लिए तैयार है. करण जौहर स्टार किड शनाया कपूर को अपनी टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी के जरिए फिल्मों में लॉन्च करेंगे.

बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्म मेकर करन जौहर संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर को टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी धर्मा कार्नरस्टोन के जरिए फिल्मों  में लॉन्च  करने के लिए रेडी है. स्टार किड शनाया कपूर इसी साल जुलाई से अपनी डेब्यू फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी. इसके अलावा और अधिक  जानकारी की घोषणा होना बाकी है.

इस सेक्सी फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए करन  जौहर ने लिखा, ” शनाया कपूर का #DCASquad में स्वागत है. इस जुलाई शनाया की पहली फिल्म के साथ ये एक अद्भुत और अविस्मरणीय जर्नी शुरू होने वाली है.”

बहुत पहले से ऐसे ख़बरें सुनने में आ रही थी कि एक्टर संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी  शनाया फिल्मों में डेब्यू करने वाली है.

Shanaya Kapoor

आज उन अफवाहों पर विराम लग गया है और आज सोशल मीडिया पर इस बात का ऐलान हो गया है कि करण जौहर बॉलीवुड में शनाया कपूर को लॉन्च  करने वाले हैं

Shanaya Kapoor

करन जौहर द्वारा शेयर की गई  इन तस्वीरों में  उनका उत्साह और  रोमांच  साफ़ दिखाई दे रहा है

Shanaya Kapoor

शनाया कपूर ने भी बॉलीवुड डेब्यू के प्रति अपने उत्साह को शेयर करते हुए लिखा, “आज बहुत ग्रेटफुल हार्टफुल  के साथ उठी, यहां @dcatalent फैमिली के साथ आगे का शानदार सफर तय करना है. इसी जुलाई को मेरी फर्स्ट फिल्म ahhh!!)@dharmamovies  के साथ  शुरू होने वाली है. #DCASquad. @karanjohar @apoorva1972 @buntysajdeh @rajeevmasand @udaysinghgauri @dcatalent.

Shanaya Kapoor

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना  खान, शनाया कपूर के बॉलीवुड  डेब्यू से बहुत  एक्ससाइटेड हैं. सुहाना खान ने शनाया की पोस्ट पर कमेंट भी लिखा है. अंशुल कपूर ने भी शनाया की तस्वीर हार्ट वाले इमोजी बनाकर कमेंट किया है.

Shanaya Kapoor

एक्टर अनिल कपूर ने  भी अपनी शुभकामनाएं अपनी भतीजी  शनाया कपूर को देते हुए  उनकी पोस्ट पर  कमेंट किया है,”मेरी शुभकामनाएं  हमेशा तुम्हारे साथ हैं”

Shanaya Kapoor

और भी पढ़ें: दोस्ती में दरार! देवोलीना भट्टाचार्जी पर बरसे पारस छाबड़ा, एक्ट्रेस को बताया ‘आस्तीन का सांप’ (‘Bigg Boss 13’ Fame Paras Chhabra Calls Devoleena Bhattacharjee Aastin Ka Saanp