शादी के बाद काम पर वापस लौटे विक...

शादी के बाद काम पर वापस लौटे विक्की कौशल, फैंस ने किया सवाल, ‘कैटरीना भाभी किधर है?’ (Actor Vicky Kaushal Returns To Work After Wedding, Fans Ask, ‘Katrina Bhabhi Kidhar hai?’)

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina kaif) की शादी को तकरीबन एक सप्ताह बीत चुका है और अब विक्की कौशल अपने काम पर लौट आए हैं. हाल ही में एक्टर ने सपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक लेटेस्ट कार सेल्फी पोस्ट की है. इस शानदार कार सेल्फी को जैसे ही विक्की ने सोशल मीडिया पर शेयर की उनके फैंस ने उन पर अपना प्यार लुटाना शुरू कर दिया. दूसरी तरफ़ उनके प्रशंसकों ने उनसे यह सवाल किया है, ”भाभी  किधर है?”

बॉलीवुड के स्टार कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ 9 दिसंबर, 2021 को राजस्थान, सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट, बरवारा में करीबी सदस्यों और दोस्तों की उपस्थिति में शादी के बंधन में बंध गए हैं. सेलेब्रटी कपल की शादी को एक सप्ताह से ज़्यादा हो गया है. और अब एक्टर अपने आगामी प्रोजेक्ट के सिलसिले में काम पर लौट आए हैं. कपल इन दिनों अपनी शादीशुदा जीवन का सबसे शानदार पल बिता रहा है.

हाल ही में विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट और फ्रेश फोटो शेयर की है, जिसमें वे ब्लैक कलर की स्पोर्टी हूड़ी में दिखाई दे रहे हैं. आंखों पर  ब्लैक सनग्लास और सर पर ब्लैक कैप पहने हुए नज़र आ रहे हैं. चेहरे पर उनके सूरज की छाया पड़ रही है. विक्की ने अपनी से ये तस्वीर हाल ही में पोस्ट की है.

जैसे ही विक्की ने ये तस्वीर ने ये शानदार फोटो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की, उनके फैंस और फॉलोवर्स ने दिल खोलकर अपना प्यार लुटाना शुरू कर दिया.

विक्की के कमेंट बॉक्स में फैंस के कमेंट की बाढ़-सी आ गई हैं. उन्होंने भर-भरकर कमेंट करने शुरू कर दिए. एक फैन ने लिखा, ‘कैटरीना कैफ कहां है?” और “कैटरीना भाभी किधर है?” एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘प्लीज कैटरीना कैफ के साथवाली फोटो पोस्ट करो”

बीते शुक्रवार को एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने शादी के बाद के रीति-रिवाज़ों को निभाते हुए खूबसूरत फोटो शेयर की थी. ये रस्म चौका-चढ़ाने की थी. इस रस्म के  दौरान नईनवेली दुल्हन हो घरवालों के लिए कुछ डिश बनानी होती है.

Vicky Kaushal

चौका-चढ़ाने के इस रस्म को अदा करते हुए कैटरीना कैफ ने विक्की और उनके परिवार के लिए सूजी का हलवा बनाया था. कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर अपने हाथ से बनाए हुए सूजी के हलवे की तस्वीर को पोस्ट किया। साथ में कैप्शन लिखा, ”मैंने बनाया!”

Vicky Kaushal

इस पोस्ट पर विक्की ने तुरंत कमेंट करते हुए लिखा, ”अब तक का सबसे अच्छा हलवा”

और भी पढ़ें: पंजाबी रंग में रंगी कैटरीना ने ससुराल में ऐसे निभाई ‘चौका चढ़ाने’ की रस्म, रसोई में जाते ही सबके लिए बनाया हलवा(Punjabi bahu Katrina Kaif performes post-wedding Chaunka Chardhana ritual, makes Halwa for In-laws)

×