एक्टर विराफ पटेल ने मंगेतर ...

एक्टर विराफ पटेल ने मंगेतर सलोनी खन्ना संग रचाई शादी, COVID-19 के कारण 3 दोस्तों की मौजूदगी में हुई कोर्ट में शादी (Actor Viraf Patell-Saloni Khanna Ties The Knot At Bandra Court)

स्मॉल स्क्रीन के पॉपुलर कपल विराफ पटेल और सलोनी खन्ना ने मुंबई के बांद्रा कोर्ट में मैरिज कर ली है. उनकी शादी केवल 3 लोगों की मौजूदगी में संपन्न हुई. कोरोना के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए कपल की शादी में न तो विराफ के परिवार के सदस्य शामिल हो पाए और न ही सलोनी खन्ना.

टीवी एक्टर विराफ पटेल और एक्ट्रेस सलोनी खन्ना अब पति -पत्नी बन चुके हैं. आज (6 मई) को मुंबई के बांद्रा कोर्ट में एक अंतरंग समारोह में कपल ने शादी के बंधन बंध गए. कपल ने बहुत सादे तरीके से शादी की. कोरोना महामारी के कारण बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए कपल ने यह फैसला किया.

Viraf Patell and Saloni Khanna

शादी के लिए जबकि दुल्हन सलोनी ने ऑफ-व्हाइट साड़ी पहनी थी, दूल्हे विराफ ने मैचिंग कलर में एक फॉर्मल सूट चुना. बता दें कि लवबर्ड्स विराफ और सलोनी की सगाई इसी साल फरवरी 2021 में हुई थी.

Viraf Patell and Saloni Khanna

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कपल की शादी में न तो विराफ और न ही सलोनी के परिवार के सदस्य मौजूद थे. कपल COVID-19 के कारण मामलों में हुई बढ़ोतरी को देखते हुए अपनी सुरक्षा सुनिश्चित करना चाहते थे.

Viraf Patell

शादी के बाद इ टाइम्स के साथ बात करते हुए विराफ कहते हैं. ” मैंने और सलोनी ने अपने पेरेंट्स को कोरोना महामारी के इस डरावने और खतरनाक समय में ट्रैवेल न करने के लिए मना लिया है. हमारी शादी में केवल हम दोनों और हमारे 3 दोस्त थे, जो कोर्ट मैरिज के गवाह थे. उन तीनों दोस्तों में से 2 दोस्त 2 सप्ताह पहले ही कोरोना संक्रमित हुए थे और तीसरा दोस्त कोरोना वैक्सीन का पहला डोज़ ले चुका है. बता दें कि विराफ पटेल और सलोनी खन्ना, दोनों एक ऑनलाइन शो के सेट पर मिले थे.

Viraf Patell

फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि विराफ पटेल 5 साल तक मर्चेंट नेवी में सेलर थे. 2005 में उन्होंने ग्रासिम मिस्टर इंडिया का खिताब जीता था. विराफ ने छोटे परदे पर सोनी टीवी के ‘माही वे’ से डेब्यू किया था.

Viraf Patell

हैंडसम एक्टर ने लाइफ ‘ओके’ के “एक बूँद इश्क’ में मृत्युंजय का किरदार निभाया था. उनके ऑपोज़िट छवि पांडे थी. विराफ को ‘मृत्युंजय’ के किरदार में दर्शकों ने काफी पसंद किया. उसके बाद  विराफ ने स्टार प्लस के शो ‘नामकरण’ में नज़र आए. उनके रोल को ऑडियंस ने काफी पसंद किया. आखिरी बार विराफ जी5 के सीरियल ‘तैश’ में दिखाई दिय थे.

Saloni Khanna

उनकी गर्लफ्रेंड सलोनी ने ‘कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला’, ‘द हार्टब्रेक होटल’, जैसे टीवी शो में एक्टिंग की है. एक्टर की विश है कि इस शुभ अवसर पर उनके फैंस उन्हें अपना प्यार और आशीर्वाद दें.

Saloni Khanna

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

और भी पढ़ें: Then and Now: हिना खान-मौनी रॉय से लेकर सुरभि चंदना तक- इन 12 टीवी एक्ट्रेसेस का ये बेहतरीन ट्रांसफॉर्मेशन देखकर फैंस हुए हैरान (From Hina Khan-Mouni Roy to Surbhi Chandna- 12 TV actresses And Their Massive Transformation)